Yami Gautam And Gaurav Khanna: अनुपमा के पति इस एक्ट्रेस के साथ कर चुके है रोमांस, एक समय में हिट थी इनकी लव स्टोरी 

स्टार प्लस पर आने वाला शो 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा (Anupama) यानी रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के बीच रोमांस दिखाई देने वाला है। 
 

Yami Gautam Romance with Anupama Husband: स्टार प्लस पर आने वाला शो 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा (Anupama) यानी रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के बीच रोमांस दिखाई देने वाला है। 

सीरियल में गौरव खन्ना ने अनुपमा के पति का रोल निभाया है। वैसे, बेहद कम लोगों को ही पता होगा कि गौरव खन्ना 14 साल पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ भी रोमांस कर चुके हैं। 

14 साल पहले यह सीरियल था पॉपुलर 

आपको  बता दें 14 साल पहले 2009 में कलर्स चैनल पर एक टीवी सीरियल शुरू हुआ था। इस सीरियल का नाम 'ये प्यार ना होगा कम' था। इसमें लीड रोल यामी गौतम और गौरव खन्ना ने ही निभाया था। करीब 161 एपिसोड तक चला यह सीरियल उस वक्त काफी पॉपुलर भी हो गया था। 

दोनों की लव-स्टोरी थी बेहद खूबसूरत 

सीरियल में गौरव खन्ना ने अबीर बाजपेयी का रोल प्ले किया था, जबकि उनकी लव इंटरेस्ट के रोल में यामी गौतम थीं, जिन्होंने लहर माथुर का किरदार निभाया था। सीरियल में दोनों की लव-स्टोरी को बेहद खूबसूरत तरीके से दिखाया गया था। 

सीरियल 'ये प्यार ना होगा कम' एक प्रेम कहानी थी, जो जातिवाद के बैकग्राउंड पर तैयार किया गया था। कहानी में एक छोटे शहर के दो अलग-अलग जाति वाले परिवारों को दिखाया गया है, जहां अंतरजातीय शादियों को अच्छा नहीं माना जाता। 

सीरियल की कहानी

सीरियल में ब्राह्मण के बेटे अबीर बाजपेयी को कायस्थ समाज की लड़की लहर माथुर से प्यार हो जाता है। दोनों शादी करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें अपने परिवार और समाज में विरोध का सामना करना पड़ता है। सीरियल की कहानी दो प्यार करने वाले ऐसे लोगों की है, जिन्हें एक होने के लिए परिवार और समाज की नफरत को झेलना पड़ता है। 

सीरियल की शूटिंग के लिए मुम्बई के फिल्मसिटी में दो एकड़ के एरिया में लखनऊ शहर के गणेशगंज मोहल्ले का सेट तैयार किया गया था। खास बात ये थी कि सीरियल के एक्टर गौरव खन्ना खुद यूपी के कानपुर के रहने वाले हैं। ऐसे में उन्हें इस किरदार को पकड़ने में जरा भी दिक्कत नहीं आई।

सीरियल ने सास-बहू शोज को काफी पीछे छोड़ा 

बता दें कि पंडित के लड़के और कायस्थ की लड़की की लवस्टोरी वाले इस सीरियल ने टीआरपी में धूम मचा दी थी। सीरियल ने सास-बहू वाले शोज को काफी पीछे छोड़ दिया था। यह सीरियल 28 दिसंबर, 2009 को शुरू हुआ था, जो कि 25 सितंबर, 2010 तक चला। 

यहां से बना यामी का करियर 

वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी गौतम अब सीरियल से कहीं आगे फिल्मों में आ चुकी हैं। इस सीरियल में काम करने के बाद यामी को 2009 में कन्नड़ फिल्म उल्लास उत्साह में काम करने का मौका मिला। इसके बाद 2012 में उन्हें हिंदी फिल्म 'विकी डोनर' मिल गई। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

गौरव खन्ना का करियर 

वहीं गौरव खन्ना फिलहाल सीरियल अनुपमा में एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के पति अनुज कपाड़िया का रोल निभा रहे हैं। गौरव ने करियर की शुरुआत 2003 में सीरियल 'कयामत' से की थी। उन्होंने भाभी, सिंदूर तेरे नाम का, कुमकुम, अर्द्धांगिनी, उतरन, दिल से दिया वचन, तेरे बिन, गंगा और लाल इश्क जैसे टीवी सीरियलों में काम किया है।