Haryana News: हरियाणा के छोरे ने जर्मनी में गाड़े झंडे, वर्ल्ड शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर प्रदेश का नाम किया रोशन
 

हरियाणा के छोरे ने जर्मनी में प्रदेश का नाम रोशन किया है। जर्मनी में चल रही वर्ल्ड शूटिंग चैंपियनशिप में अंबाला के शर्भजोत ने गोल्ड मेडल अपने नाम किया है।

 

हरियाणा के छोरे ने जर्मनी में प्रदेश का नाम रोशन किया है। जर्मनी में चल रही वर्ल्ड शूटिंग चैंपियनशिप में अंबाला के शर्भजोत ने गोल्ड मेडल अपने नाम किया है। शर्भजोत ने पहले भी कई मेडल जीतकर हरियाणा का नाम रोशन किया है। 

शर्भजोत की सफलता पर माता-पिता को गर्व: 
शर्भजोत की इस सफलता पर माता-पिता और ग्रामीण खुशी से झूम उठे। शर्भजोत अंबाला कैंट में शूटिंग एकेडमी में ट्रेनिंग ले रहा था। हाल ही में जर्मनी में हुई शूटिंग प्रतियोगिता में शर्भजोत ने गोल्ड मेडल जीतकर अपने गांव और प्रदेश का नाम रोशन किया है।

अकादमी में जश्न का माहौल: 
शर्भजोत की इस खुशी में अंबाला कैंट शूटिंग अकादमी में जश्न मनाया गया। शर्भजोत के प्रदशर्न से प्रेरित होकर दूसरे बच्चे भी देश का नाम रोशन करना चाहते हैं।

वहीं सेंट्रल फीनिक्स क्लब के चेयरमैन ने शर्भजोत के इस प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की। साथ ही दूसरे बच्चों को भी शर्भजोत के पदचिन्हों पर चलकर देश का नाम रोशन करने का संदेश दिया।