Viral Video: 8 साल तक जिसे बुलाया भैया, फिर उसी को बना लिया सैयां, जानिए क्या रही इसकी वजह

 
Viral Video : सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। आपने देखा ही होगा कभी किसी बूढ़े की जवान से शादी हो रही होती है। 

वहीं कोई हवा से बातें करता नज़र आता है तो कभी किसी का डांस दिल को भा जाता है। आज हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ऐसी ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे एक लड़की ने बताया कि उसने उस व्यक्ति से ही शादी कर ली, जिसे वो लंबे वक्त तक भैया बुलाया करती थी। 

बता दें कि इंस्टाग्राम यूजर विनी और जय पति-पत्नी हैं और उनका एक जॉइंट इंस्टाग्राम अकाउंट है। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनके लंबे रिश्ते के बारे में महिला ने बताया है।

वीडियो में उनकी पुरानी फोटोज के साथ नई फोटोज भी हैं जिसे देखकर आपको लगेगा कि वो काफी वक्त से रिलेशनशिप में थे। 
लड़की ने वीडियो में बताया कि वो 8 सालों तक लड़के को भैया बोला करती थी। 

उसने कैप्शन में बताया कि वो उम्र में उससे बड़ा था, और रिश्तेदार लगता था, इसलिए उसे भैया बोला करती थी। पर दोनों की शादी हो गई और एक बच्चा भी है। इस वजह से उसने भैया को सैयां बना लिया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा कि ये तो भैया से सैयां बना दिया। वहीं एक ने कहा कि ये भैया से सैयां तक का सफर है।