Viral News: 70 साल के बुजुर्ग की जेब में फट गया मोबाइल, हैरान कर देगा ये वीडियो
 

केरल के त्रिस्सूर में खौफनाक घटना देखने को मिली
 

Viral News: केरल के त्रिस्सूर में खौफनाक घटना देखने को मिली। यहां 70 साल के एक बुजुर्ग की जेब में रखे मोबाइल में आग लग गई। बुजुर्ग ने तुरंत ही जेब से फोन निकाला और बाहर फेंक दिया। इस दौरान उसके कपड़ों में आग लग गई।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हालांकि, उसे तुरंत ही बुझा दिया गया। गनीमत यह रही कि बुजुर्ग इलियास को कुछ भी नहीं हुआ। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वायरल वीडियो में आया सामने

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बुजुर्ग इलियास एक ढाबे पर चाय पीने के लिए आराम से बैठे हैं। पास में ही एक युवक उनके लिए चाय बना रहा है। इतने में अचानक बुजुर्ग की जेब में रखे फोन में आ लग जाती है। वह उठाकर जल्दी से फोन को जेब से बाहर निकालते हैं और युवक की मदद से कपड़ों में लगी आग को बुझाते हैं।  

बैटरी की खराबी से फटा फोन 


बुजुर्ग ने बताया कि उसने इस फोन को एक साल पहले त्रिशूर पोस्ट ऑफिस रोड की एक दुकान से एक हजार रुपये में खरीदा गया था। यह एक सामान्य कीपैड वाला फोन था जो फट गया। शुरुआती जांच से यह पता चला है कि खराब बैटरी की वजह से यह फोन फटा है। 

बता दें, जेब में मोबाइल फोन के फटने की घटना कोई आम नहीं है। इससे पहले भी कई जगह ऐसी घटना देखने को मिली है। जिसमें कुछ लोगों की जान भी जा चुकी है।