राजस्थान के उपमुख्यमंत्री की इकलौती बेटी है बेहद खूबसूरत, हीरोइनों को देती है मात, है इतनी पढ़ी-लिखी

 

दीया कुमारी की बेटी राजकुमारी गौरवी कुमारी अपनी मां और भाइयों की लाडली हैं. उन्होंने अपनी पढ़ाई अमेरिका के न्यूयॉर्क से पूरी की है। राजकुमारी गौरवी ने मीडिया एंड कम्युनिकेशन से ग्रेजुएशन किया है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां उनके लाखों फॉलोअर्स हैं

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था, जिसमें वह बाजार इंडिया मैगजीन के कवर पेज पर नजर आ रहे थे। इसमें गौरवी कुमारी रॉयल और मॉडर्न लुक का कॉम्बिनेशन नजर आईं। राजकुमारी गौरवी कुमारी की खूबसूरती के कारण उनकी तुलना उनकी परदादी राजमाता गायत्री देवी से की जाती है।

आपको बता दें कि गौरवी कुमारी की दादी का नाम अपने समय की दुनिया की दस सबसे खूबसूरत महिलाओं में शामिल था। उनकी तरह लोग गौरवी को भी खूबसूरत मानते हैं. गौरवी कुमारी इंस्टाग्राम पर बेहद फैशनेबल कपड़ों में नजर आती हैं. लोग उनकी स्टाइलिंग की खूब तारीफ करते हैं.

कई बार उन्हें पारंपरिक राजस्थानी अवतार में देखा जाता है। लोग उन्हें हर रूप में पसंद करते हैं. मां दीया कुमारी द्वारा बजट पेश करने से पहले गौरवी अपनी दोस्त के साथ रणथंभौर में घूमती नजर आईं. उन्होंने ये स्टोरी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है.