हरियाणा के सीएम से समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने चौपटा में कालेज व घग्घर नदी को लेकर रखी ये डिमांड, सीएम बोले जल्द पूरा करूंगा

हरियाणा के सीएम से समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने चौपटा में कालेज व घग्घर नदी को लेकर रखी ये डिमांड, सीएम बोले जल्द पूरा करूंगा
 
ऐलनाबाद हलका में करवाए जा रहे विकास कार्य को लेकर समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी का धन्यवाद व्यक्त किया। 

चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय में कार्यक्रम में पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री का समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने गर्मजोशी से स्वागत किया। समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने मुख्यमंत्री नायब सैनी द्वारा प्रदेश भर में करवाए जा रहे कार्य की सराहना की। 

इसी के साथ समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने ऐलनाबाद हल्का से गुजरने वाली घग्घर नदी को लेकर डिमांड रखी। 

उन्होंने सीएम को अवगत करवाते हुए बताया कि घग्घर नदी से बारिश के सीजन में बाढ़ का खतरा रहता है। यहां पर पिछले सालों में घग्घर नदी के टूटने से काफी नुकसान लोगों को झेलना पड़ा है। 

समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने कहा कि घग्घर नदी के तटबंध मजबूत करके दोनों तरफ सड़क बनाई जाए। इससे जहां घग्घर टूटेगी नहीं। वहीं लोगों को काफी फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि इससे ऐलनाबाद हलका के साथ रानियां हलका को भी फायदा मिलेगा। 

चौपटा में बनाया जाए कॉलेज
इसी के साथ ही समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने सीएम के सामने चौपटा में कालेज बनाने की मांग रखी। उन्होंने कहा कि चौपटा क्षेत्र में कालेज नहीं होने से खासकर छात्राओं को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। इसके लिए चौपटा में जल्द से जल्द कालेज बनाया जाए। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने इशारो ही इशारो में जल्द ही मांग पूरी करने का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि ऐलनाबाद हलका में जो भी विकास कार्य हैं। उन्हें पूरा किया जाएगा।