SHO पर महिला सब इंस्पेक्टर से छेड़खानी का आरोप, कॉफी का दिया ऑफर...व्हाट्सएप चैट भी हुई वायरल

 

उत्तर प्रदेश के नोएडा में तैनात एक महिला सब इंस्पेक्टर ने फेज 2 थाने के एसएचओ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला एसआई ने आरोप लगाया है कि नोएडा फेज-2 थाने के एसएचओ ने होली के दिन उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता ने बताया कि आरोपी थानाध्यक्ष लगातार मोबाइल पर बात कर परेशान कर रहा था। महिला एसआई और नोएडा फेज-2 थाने के एसएचओ के बीच एक व्हाट्सएप चैट भी सामने आई है।

वॉट्सऐप चैट में क्या लिखा है?

नोएडा फेज-2 थाने के एसएचओ ने महिला एसआई को 'गुड मॉर्निंग' संदेश के साथ एक चैट संदेश भेजा है, जिसमें लिखा है, 'वह रिश्ता जिंदाबाद जहां लोग एक-दूसरे को समझें और जज न करें'। वहीं, दूसरी चैट में 'कॉफी पीते हैं?'

इस पर महिला एसआई ने कहा, 'सर सीयूजी से मैसेज मत भेजो। और तुम इतने संदेश क्यों भेज रहे हो? तब भी मैंने मना कर दिया। मुझे यह पसंद नहीं है। कृपया संदेश न भेजें। इसके बाद एसएचओ पूछते हैं कि क्या कोई चैट है जिसके बाद महिला एसआई 'यस सर' लिखती है।

पुलिस ने बताया कि जांच की जा रही है

पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस संबंध में जांच की जा रही है। बयान में कहा गया है कि पुलिस आयुक्त गौतमबुद्ध नगर ने 'विशाखा गाइड' के निर्देश पर इस प्रकरण की जांच के लिए एक बाहर की महिला सहित तीन सदस्यीय जांच दल का गठन किया है। पुलिस के एक बयान में कहा गया है कि पूरे प्रकरण की निष्पक्ष और त्वरित जांच सुनिश्चित की जाएगी।