Delhi Weather: दिल्ली में आज फिर दिखेगा गर्मी का रौद्र रूप, जानें इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर भीषण गर्मी का दौर शुरू होने वाला है।
 

Delhi Weather Updates: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर भीषण गर्मी का दौर शुरू होने वाला है। बीते शनिवार को धूल भरी आंधी और हल्की बारिश के बाद रविवार को तापमान में थोड़ी गिरावट देखने को मिली। लेकिन आज एक बार फिर दिल्ली में गर्मी अपने तेवर दिखाने वाली है। मौसम विभाग की मानें तो सोमवार को तापमान बढ़ेगा और कई इलाकों में लू भी चलेगी।
 

मौसम विभाग का अनुमान है कि दो दिन की हल्की राहत के बाद सोमवार से फिर दिल्ली के ज्यादातर हिस्सों में लू की स्थिति देखने को मिल सकती है। तेज धूप के चलते खासतौर पर खुले में काम करने वालों और सफर करने वालों को ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ेगा। जबकि रात के समय धूल भरी आंधी के साथ हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। 

मंगलवार को भी दिन में लू और रात में आंधी और हल्की बूंदाबांदी होने की संभावना है। इससे तापमान में हल्की गिरावट आएगी और बुधवार को अधिकतम तापमान 43 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है। सात जून को भी दिल्ली में आंधी के साथ हल्की वर्षा देखी जा सकती है। इस दौरान हवा की रफ्तार 25 से 35 किमी प्रति घंटे देखी जा सकती है। ऐसे में लोगों को कुछ हद तक गर्मी से राहत मिलने के आसार है।