Bold photos: हद से ज्यादा बोल्ड हुईं अनुष्का सेन, 20 की उम्र में अपने इस अंदाज से उड़ा देती हैं सबकी नींदें

 

Anushka Sen Goes Bold: टेलीविजन एक्ट्रेस अनुष्का सेन आए दिन अपने एक से बढ़कर एक बेबाक अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपनी ऐसी-ऐसी तस्वीरें क्लिक करा ली है कि सोशल मीडिया पर हर तरफ उन्ही के चर्चे हो रहे हैं. अनुष्का ने पहले जहां अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी को इंप्रेस कर दिया तो वहीं अब एक्ट्रेस के स्टाइलिश लुक्स और अदाएं टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं. इन दिनों अनुष्का सेन अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में डूबी हुई हैं और अपने इस सेलिब्रेशन की तमाम तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं.

अनुष्का सेन की लेटेस्ट तस्वीरें

इसी कड़ी में अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अनुष्का को क्रॉप टॉप और हॉट पैंट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ डार्स लिप शेड लगाया हुआ है. यहां अनुष्का किसी ब्रिज पर खड़ी होकर हवा में जुल्फे लहराते हुए पोज देती दिखाई दे रही हैं. लोगों की नजरें अनुष्का की बोल्डनेस पर टिकी रह गई है.

अनुष्का सेन का बर्थडे सेलिब्रेशन

इससे पहले अनुष्का सेन ने अपने 20वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी. तस्वीरों में अनुष्का केक काटती और अपने करीबियों के केक खिलाती और मस्ती करती दिखाई दे रही थी. अनुष्का की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.