Yamaha Electric Bicycle: हीरो को कड़ी टक्कर देने आ रही है नई यामाहा इलेक्ट्रिक साइकिल, इस दिन हो रही है लॉन्च

हीरो को कड़ी टक्कर देने आ रही है नई यामाहा इलेक्ट्रिक साइकिल, इस दिन हो रही है लॉन्च
 
नमस्कार दोस्तों, आज के इस आर्टिकल में आप सभी दर्शकों का स्वागत है, दोस्तों आज हम आप सभी को बताएंगे कि यामाहा कंपनी फिर से अपनी नई इलेक्ट्रिक साइकिल लेकर आई है, जो लोगों की जिंदगी में एक नई रोशनी लाने में मदद कर सकती है।


यह बेहतरीन साइकिल आपको हर चुनौती से पार पाने की शक्ति देगी, चाहे आप पहाड़ों पर चढ़ें या किसी कठिन इलाकों में चलें या आपके मन की इलेक्ट्रिक साइकिल आपको आगे बढ़ाती रहेगी। अगर आप एक ऐसी साइकिल की तलाश में हैं जो आपको काफी रेंज दे और कम खर्च में चले तो आइए जानते हैं।

आज के इस आर्टिकल में हम आपसे इस इलेक्ट्रिक साइकिल के अच्छे फीचर्स, माइलेज और कीमत के बारे में बात करने वाले हैं। आप इस साइकिल से बिना किसी चिंता के सफर का मजा ले सकते हैं। अगर इसके डिजाइन की बात करें तो यह काफी जबरदस्त लुक के साथ नजर आती है। इस साइकिल पर बैठकर आप अपनी स्पीड बढ़ा सकते हैं। तो चलिए इस आर्टिकल में इस बाइक से जुड़ी सारी जानकारी जानते हैं, तो आप लोग इस आर्टिकल को अंत तक ध्यान से पढ़ें और पूरी जानकारी प्राप्त करें। दोस्तों अगर आपने अभी तक हमारे WhatsApp और Telegram ग्रुप को ज्वाइन नहीं किया है तो जरूर ज्वाइन करें क्योंकि वहां पर हम आपको इलेक्ट्रिक साइकिल, मोटरसाइकिल और नई बाइक के बारे में जानकारी देने की कोशिश करते हैं तो आप लोग WhatsApp और Telegram ग्रुप को ज्वाइन कर लें जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है जहां से आप जुड़ सकते हैं और हर बाइक, हर इलेक्ट्रिक साइकिल और लोन से जुड़ी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

नई यामाहा इलेक्ट्रिक साइकिल की खूबियां

यह एक पावरफुल माउंटेन बाइक है जो आपको हर मुश्किल रास्ते पर ले जा सकती है, अगर इसके फीचर्स की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक साइकिल काफी कमाल की है और इसे खास बनाने के लिए कंपनी ने इसमें नए फीचर्स भी जोड़े हैं। इस इलेक्ट्रिक साइकिल में मार्केट में गियर शिफ्ट और फ्रंट में लाइट है, इसमें आपको तीन से चार साल की वारंटी भी मिलती है।

नई यामाहा इलेक्ट्रिक साइकिल का इंजन और माइलेज

अगर यामाहा इलेक्ट्रिक साइकिल की माइलेज की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक साइकिल 200Km हो सकती है। जितनी बड़ी बैटरी होगी, माइलेज भी उतना ही ज्यादा होगा। ज्यादा पावरफुल मोटर और ज्यादा एनर्जी इस्तेमाल करने पर माइलेज कम हो सकती है। वहीं अगर इसके इंजन की बात करें तो इसमें 250 वॉट की मोटर लगी है जो 800 वॉट तक की पावर रेंज में आती है। मोटर की पावर साइकिल की स्पीड और चढ़ाई की क्षमता तय करती है। यामाहा की मोटर में ड्राई मोटर क्रैक सेट के पास लगाई जाती है।

नई यामाहा इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत

अगर आप यामाहा की यह इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसकी शुरुआती कीमत ₹100000 बताई जा रही है और इसके साथ आपको मोटर और बैटरी पर 3 साल की वारंटी मिलती है।