फोटो और वीडियो में DSLR को टक्कर देते हैं ये 3 स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी देखकर हो जाएंगे हैरान 

 फोटो और वीडियो में DSLR को टक्कर देते हैं ये 3 स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी देखकर हो जाएंगे हैरान 
 
Smart Phone: अगर आप भी फोटोग्राफी का शौक रखते है और अपने लिए कोई बेहतरीन कैमरे वाला स्मार्टफोन तलाश कर रहे है, तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। 

आज हम आपको बताने वाले है, 3 ऐसे स्मार्टफोन के बारें में जो कैमरे के मामले में DSLR को भी टक्कर देते है। अगर आप यूट्यूब पर ब्लाग बनाते है या फिर इंस्टाग्राम पर रील बनाते है तो ये स्मार्टफोन आप तुरंत खरीद लें। यहां देखिए पूरी जानकारी 


OnePlus Open
वनप्लस का पहला फोन जिसमें periscope जूम लेंस है। कैमरे को हसलब्लैड कंपनी ने ट्यून किया है और साथ ही एक खास हसलब्लैड मोड भी दिया गया है। फोल्डेबल फोन के लिए ये बेहतरीन कैमरा वाला ऑप्शन है। आप इस स्मार्टफोन को 1,39,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Xiaomi 14 Ultra
शाओमी के इस स्मार्टफोन की कीमत 99,999 रुपये है। लेईका के साथ मिलकर बनाया गया शानदार कैमरा वाला फोन है। इसमें चार 50MP के सेंसर हैं, जिसमें 1 इंच का प्राइमरी सेंसर और दो अलग-अलग फोकल लेंथ वाले टेलीफोटो लेंस शामिल हैं। यह शाओमी का भारत में अब तक का सबसे महंगा फोन है। 

Samsung Galaxy S24 Ultra
इस लिस्ट में अगला नाम सैमसंग के Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन का है। इस फोन की कीमत 1,29,999 रुपये से शुरू होती है। कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 200MP मेन कैमरा, 50 मेगापिक्सल का 5x पेरिस्कोप जूम, 10 मेगापिक्सल का 3x टेलीफोटो और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस दिया है। 100x हाइब्रिड जूम सपोर्ट करता है।