किलर लुक के साथ आएगी Renault Austral कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे कई कमाल के फीचर्स

 किलर लुक के साथ आएगी Renault Austral कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे कई कमाल के फीचर्स
 
नमस्कार दोस्तों, आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से एक बहुत ही शानदार कार के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आज हम आपको Renault Astral Car के बारे में पूरी जानकारी देंगे। आपको बता दें कि यह कार शानदार फीचर्स और शानदार इंजन के साथ भारतीय बाजार में पेश होने जा रही है।


 आइए इस कार के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से जानते हैं। सबसे पहले बात करते हैं इसमें मिलने वाले फीचर्स की। आपको बता दें कि कंपनी की ओर से इस शानदार कार में आपको तकनीक के बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे। इसमें आपको एडवांस तकनीक का शानदार अंदाज दिया जाने वाला है। इसमें आपको 12 इंच की टच स्क्रीन इंपोर्टेंट स्क्रीन और 12.3 इंच की इंस्ट्रूमेंट स्टेशन स्क्रीन दी जाने वाली है। 


इसके साथ ही इसमें आपको हेड ऑफ डिस्प्ले और 3D LED टेल लाइट दी जाने वाली है। अगर सर्टिफिकेट की बात करें तो इसमें आपको एयरवेव्स और 360 डिग्री ईयर कैमरा व्यू देखने को मिलने वाला है। 


कंपनी इसमें आपको बेहतरीन इंजन देने जा रही है। इसमें काफी दमदार इंजन होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी द्वारा इस शानदार कार में आपको 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जाएगा और यह इंजन 400 वाट हाइब्रिड के साथ 2 किलोवाट बैटरी के विकल्प के साथ मिलने वाला है। 


अब बात करते हैं इसकी कीमत की। आपको बता दें कि इस शानदार कार को कंपनी द्वारा भारतीय बाजार में 10 लाख रुपये की कीमत में पेश किया जाने वाला है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको इसे खरीदने के लिए 10 लाख रुपये चुकाने होंगे।