New Mahindra XUV 3XO:  महिंद्रा की इस कार की एंट्री ने मचा दी सबके दिलों में खलबली, जानें कितनी होगी कीमत

नमस्कार दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि महिंद्रा कंपनी भारतीय बाजार में अपनी दमदार XUV फोर व्हीलर गाड़ियां बनाने के लिए जानी जाती है।
 

नमस्कार दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि महिंद्रा कंपनी भारतीय बाजार में अपनी दमदार XUV फोर व्हीलर गाड़ियां बनाने के लिए जानी जाती है। आपने देखा होगा कि आजकल युवाओं को महिंद्रा कंपनी की लग्जरी XUV फोर व्हीलर गाड़ियां काफी पसंद आती हैं।

 इसी को देखते हुए महिंद्रा कंपनी ने अपने युवा यूजर्स के लिए भारतीय ऑटो बाजार में एक लेटेस्ट फोर व्हीलर कार लॉन्च की है। जिसका नाम New XUV 3XO रखा गया है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इस लेटेस्ट फोर व्हीलर कार के बारे में विस्तार से अंत तक बताते हैं…

New XUV 3XO के फीचर्स

दोस्तों अब अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो महिंद्रा कंपनी ने अपनी नई XUV में आपको कई तरह के धांसू फीचर्स दिए हैं जैसे 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल, ऑल ऑटो मोड सनरूफ, रियर एसी, आरामदायक सीट, ड्राइवर केबिन, सीट बेल्ट, एयरबैग।

नई XUV 3XO का बाहुबली इंजन
दोस्तों अब अगर इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको बता दें कि महिंद्रा कंपनी ने अपनी नई XUV में आपको पेट्रोल के दो वेरिएंट दिए हैं, जिसमें से एक पेट्रोल वेरिएंट है, और दूसरा डीजल वेरिएंट है।

नई XUV 3XO की कीमत
दोस्तों अब अगर इसकी कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि महिंद्रा कंपनी ने भारतीय ऑटो बाजार में अपनी नई XUV की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत करीब 10 लाख रुपये रखी है। जबकि इसके टॉप मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत करीब 12.50 लाख रुपये तक पहुंचती है।