KIA Car Discount: कम पैसों वाले हो जाए तैयार, KiA की इन लेटेस्ट कारों पर मिलने वाला है बेहतरीन डिस्काउंट 

कम पैसों वाले हो जाए तैयार, KiA की इन लेटेस्ट कारों पर मिलने वाला है बेहतरीन डिस्काउंट 
 
दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता कंपनी किआ मोटर्स भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया अभियान शुरू कर रही है। इसे कंपनी जून के अंत में लॉन्च करेगी। जिससे ग्राहकों को काफी फायदा होगा। क्या है यह अभियान और ग्राहक इसका कैसे फायदा उठा सकते हैं। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

अभियान की होगी शुरुआत

कंपनी 27 जून से एक नया अभियान शुरू कर रही है। जिसे देशभर में कंपनी के सर्विस सेंटर पर शुरू किया जाएगा। स्वामित्व सेवा शिविर 3 जुलाई 2024 तक चलाया जाएगा। जिसमें ग्राहक अपनी किआ कार लाकर उसकी जांच करा सकते हैं। इस शिविर का उद्देश्य ग्राहकों की सहभागिता बढ़ाना, बिक्री के बाद सेवा में सुधार करना है।

ये सुविधाएं मिलेंगी

किआ मोटर्स की ओर से इस शिविर में ग्राहकों को कई तरह की सुविधाएं दी जाएंगी। जिसमें उनके वाहन के एक्सटीरियर इंटीरियर, इंजन बे, अंडरबॉडी और रोड टेस्ट जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों को कवर करने वाली 36-पॉइंट हेल्थ चेक शामिल है। इसके साथ ही ग्राहकों को कार के लंबे समय तक रखरखाव की जानकारी भी दी जाएगी। इस दौरान कंपनी की ओर से ग्राहकों को एसी डिसइंफेक्टेंट और कार वॉश सर्विस भी दी जाएगी।

इन पर मिलेगी छूट

कार चेक-अप और धुलाई के साथ-साथ किआ कई आफ्टर सेल्स पहलों पर भी छूट देगी, जिसमें कार केयर सेवाओं पर 20 प्रतिशत की छूट, रोड साइड असिस्टेंस (RSA) योजनाओं पर 10 प्रतिशत की छूट और एक्सेसरीज़ पर 5 प्रतिशत की छूट शामिल है।

कंपनी के अधिकारियों ने यह कहा

किआ इंडिया के मुख्य बिक्री अधिकारी म्युंग-सिक सोहन ने कहा कि एक टिकाऊ ब्रांड बनाने के लिए ग्राहकों की संतुष्टि बेहद महत्वपूर्ण है। और, हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि हमारे ग्राहक इन सर्विस कैंपों के साथ अपनी स्वामित्व यात्रा के दौरान उच्चतम स्तर की सुरक्षा, आराम और सुविधा का आनंद लें।