Alto की लंका लगाने आई हुंडई की यह धांसू कार, जानें कीमत और फीचर्स 

Alto की लंका लगाने आई हुंडई की यह धांसू कार, जानें कीमत और फीचर्स 
 
हुंडई ने हाल ही में अपनी i20 कार का नया फेसलिफ्ट वर्जन पेश किया है। हालांकि कंपनी ने अभी इस कार को भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया है। इसे सिर्फ यूरोपीय देशों में ही लॉन्च किया गया है। बताया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसका फेसलिफ्ट वर्जन भारतीय बाजार और तमाम दूसरे देशों में लॉन्च कर सकती है।


कंपनी ने इसमें कई नए अपडेट जोड़े हैं। कंपनी ने इसके एक्सटीरियर लुक में बदलाव किया है। यहां तक कि कंपनी ने इसका लोगो भी बदल दिया है।

नई हुंडई फेसलिफ्ट कार के फीचर्स
कंपनी ने इस कार में कई नए अपडेटेड फीचर्स जोड़े हैं जो पहले से काफी बेहतर हैं। कंपनी ने इसके अंदर 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम और इंस्ट्रूमेंट पैनल भी दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इसके इंटीरियर डिजाइन में सबसे ज्यादा बदलाव किया है। कंपनी ने इसके इंटीरियर डिजाइन पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया है।

 इसमें वेंट्स, स्टीयरिंग, सीट, गियर लीवर को भी नए लुक में पेश किया गया है इसमें आपको ADAS जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। इसमें आपको लेन कीप असिस्ट, फॉरवर्ड कोलिजन, रियर क्रॉस ट्रैफिक कोलिजन सिस्टम, ब्लाइंड स्पॉट और स्मार्ट क्रूज कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते हैं।

नई हुंडई फेसलिफ्ट कार की कीमत
कीमत की बात करें तो हुंडई की यह कार कीमत के मामले में भी काफी शानदार है। कंपनी ने इस कार को बजट रेंज के साथ बाजार में पेश किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हुंडई ने इस कार को अलग-अलग वेरिएंट के साथ बाजार में पेश किया है। हुंडई की इस कार को 15 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में पेश किया गया है।