HF Deluxe bike: HF डीलक्स बाइक को खरीदने का शानदार मौका मिल रहा 7000 रुपए का डस्काउंट 

HF डीलक्स बाइक को खरीदने का शानदार मौका मिल रहा 7000 रुपए का डस्काउंट 
 
भारत में हीरो की बाइक्स काफी पॉपुलर हैं और कई लोग हीरो एचएफ डीलक्स खरीदना पसंद करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आपको सही कीमत में ज्यादा फीचर्स और माइलेज मिलता है।


इस महीने भारत में कई त्यौहार आ रहे हैं, इस दौरान आप हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ अपने घर ला सकते हैं। आप चाहे कहीं भी रहते हों, त्यौहारों के दौरान आपको यह डिस्काउंट पर जरूर मिल जाएगी।

97.2 CC के पावरफुल इंजन, i3S टेक्नोलॉजी, लंबी सीट और कंफर्ट के साथ-साथ इस हीरो बाइक में कई और बेहतरीन एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इस बाइक के अन्य फीचर्स और कीमत के बारे में जानने के लिए नीचे दी गई पूरी जानकारी पढ़ें

हीरो एचएफ डीलक्स के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

हीरो एचएफ डीलक्स के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में शानदार 97.2 CC का एयर कूल्ड, 4 स्ट्रोक इंजन है और वो भी 1 सिलेंडर वाला। इस बाइक की फ्यूल कैपेसिटी 9.6 लीटर है।

किक और सेल्फ स्टार्ट, ये दोनों ही ऑप्शन इस हीरो बाइक में दिए गए हैं। इस बाइक की अधिकतम पावर 8000 आरपीएम पर 8.02 पीएस है और अगर अधिकतम टॉर्क की बात करें तो यह 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम है।

बाइक के फ्रंट और रियर में इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इस बाइक में 1235mm व्हीलबेस के साथ 165mm का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है।

यह हीरो HF डीलक्स आरामदायक लंबी सीट और 70 किलोमीटर प्रति लीटर की कुल माइलेज के साथ आती है। बाइक के गिरने पर इंजन अपने आप बंद हो जाता है, जिससे बाइक और सवार की सुरक्षा बढ़ जाती है।

हीरो HF डीलक्स की कीमत और ऑफर
इस बाइक में 9 कलर ऑप्शन हैं, आप इनमें से कोई भी खरीद सकते हैं। अगर हीरो HF डीलक्स की ऑन रोड कीमत की बात करें तो दिल्ली एक्स-शोरूम के हिसाब से इसकी कीमत 61,600 रुपये से लेकर 68,800 रुपये तक है।

क्षेत्र या रंग के हिसाब से HF डीलक्स की कीमत अलग-अलग हो सकती है। इसके अलावा आप इसे EMI पर या त्योहारों के दौरान डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।