Hero Electric Flash:कम पैसे में खरीदना चाहते हैं एक गजब का इलेक्ट्रिक स्कूटर! तो इस कंपनी को मत भूल जाना

 

क्या आप भी एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं? आज भारत में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं। कुछ इलेक्ट्रिक स्कूटर ऐसे भी हैं। जिन्हें आप बिना रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस के भी चला सकते हैं। इस खबर में हम आपको एक ऐसे ही स्कूटर Hero Electric Flash के बारे में बात करेंगे। इस स्कूटर की कीमत काफी कम है। यह स्कूटर मिड-रेंज कैटेगरी में शामिल है। आइए देखते हैं इसकी कीमत और माइलेज क्या है

हीरो ऑटो सेक्टर में एक जाना-माना नाम है। हीरो ने यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। जो अपने आकर्षक डिजाइन और बेहतर लुक की वजह से लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है। साथ ही इसमें काफी दमदार रेंज देखने को मिलती है। सबसे बड़ी बात यह है कि कंपनी की तरफ से इस पर खास ऑफर भी मिल रहे हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश बैटरी और पावर
बैटरी और पावर की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 48-वोल्ट 20Ah बैटरी की पावर का इस्तेमाल करता है। साथ ही इसमें 250W का इलेक्ट्रिक हब मोटर कनेक्ट किया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाना पेट्रोल के मुकाबले काफी सस्ता है।

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश रेंज

हीरो के अनुसार, हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश की सिंगल चार्ज पर रेंज 50 किलोमीटर है। टॉप स्पीड की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अधिकतम 25 किलोमीटर की स्पीड से चलाया जा सकता है। आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को डेली यूज के लिए, स्कूल-कॉलेज जाने वाले स्टूडेंट्स के लिए और ऑफिस या शॉप जाने के लिए खरीद सकते हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश के फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश काफी आगे है। इसमें हमें बड़ा बूट स्पेस मिलता है। साथ ही 12 इंच के एलॉय व्हील्स जो स्पोर्टी लुक देते हैं। साथ ही ब्लूटूथ, एलईडी लाइट्स, नेविगेशन और डिजिटल डिस्प्ले मिलता है। इसके अलावा और भी कई फीचर्स नीचे दी गई टेबल में देखे जा सकते हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश की कीमत

अब कीमत की बात करें तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹46,594 (एक्स-शोरूम) से खरीद सकते हैं। साथ ही कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए डाउन पेमेंट और EMI का ऑप्शन भी देती है। जिसे कोई भी आसानी से खरीद सकता है।