Electric scooter: टाटा ने लांच किया अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! जल्दी उठाए लाभ कभी आपका पड़ोसी हाथ साफ कर जाए

 


नमस्कार दोस्तों, आप सभी का मेरी नई पोस्ट में स्वागत है, दोस्तों आज की पोस्ट में हम आपको एक बहुत ही रोचक स्कूटी के बारे में बताने जा रहे हैं, आपको बता दें कि यह स्कूटी आपको बहुत ही कम बजट में मिल जाएगी, जिसमें आपको सभी लेटेस्ट फीचर्स के साथ-साथ 90 किलोमीटर की टॉप स्पीड भी दी गई है।

अगर आप भी कम बजट में अच्छे फीचर्स वाली स्कूटी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको ओला कंपनी की इस स्कूटी पर जरूर गौर करना चाहिए क्योंकि इसे सभी लेटेस्ट फीचर्स के साथ डिजाइन किया गया है और स्कूटी में जबरदस्त लॉक भी है।

टाटा कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोग इसलिए पसंद कर रहे हैं क्योंकि यह गरीबों के बजट में बेहतरीन फीचर्स और फास्ट चार्जिंग वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो 90 किलोमीटर की टॉप स्पीड से चलता है।

आपको बता दें कि इस कंपनी द्वारा दी जाने वाली बैटरी पर 8 साल की वारंटी भी दी जा रही है, अगर 8 साल के अंदर बैटरी में कोई दिक्कत आती है तो कंपनी द्वारा उसे बदल दिया जाएगा।

टाटा इलेक्ट्रिक स्कूटी फ्यूचर
टाटा कंपनी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बैटरी अलर्ट, कॉल और मैसेजिंग, एंटी-चोर अलार्म जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर और पैसेंजर फूड रेट सिस्टम भी दिया गया है।

टाटा इलेक्ट्रिक स्कूटी बैटरी
टाटा कंपनी के इस स्कूटर में 2.7 kW पावर की मोटर और 4 kW की बैटरी क्षमता है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 170 किलोमीटर तक चल सकेगा और वाटरप्रूफ बैटरी सिस्टम के साथ-साथ इसमें आपको रिजर्व असिस्ट का फीचर भी दिया गया है।

टाटा इलेक्ट्रिक स्कूटी की कीमत
वैसे तो अभी आपको भारतीय बाजार में अलग-अलग कंपनियों के लेटेस्ट फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल जाएंगे, लेकिन वो सभी स्कूटर काफी महंगे होते हैं जिन्हें गरीब लोग नहीं खरीद सकते, इसीलिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को गरीब भाई के बजट में लॉन्च किया गया है।