Centennial Edition Bikes: खास लोगों के लिए आ गई है हीरो सेंटेनियल एडिशन बाइक, जानें इसके फीचर्स और कीमत

खास लोगों के लिए आ गई है हीरो सेंटेनियल एडिशन बाइक, जानें इसके फीचर्स और कीमत
 
अगर आप इस समय Bike खरीदने का मन बना रहे हैं, लेकिन समझ नहीं पा रहे हैं कि कौन सी बाइक खरीदें, तो आज हम आपको इस लेख में हीरो सेंटेनियल एडिशन के बारे में बताने जा रहे हैं।

आपके लिए कौन सी बाइक परफेक्ट रहेगी, बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प ने नई बाइक सेंटेनियल (हीरो सेंटेनियल एडिशन) लॉन्च की है, जो करिज्मा एक्सएमआर पर आधारित लिमिटेड रन कलेक्टर एडिशन मोटरसाइकिल है। आइए हीरो सेंटेनियल एडिशन के बारे में विस्तार से जानते हैं

बताया जा रहा है कि हीरो सेंटेनियल एडिशन बाइक में कार्बन फाइबर का इस्तेमाल किया गया है। यह बाइक सिंगल सीट के साथ कुछ नए खास कंपोनेंट्स के साथ आती है। बाइक में फुली एडजस्टेबल सस्पेंशन, अक्रापोविक का कार्बन फाइबर एग्जॉस्ट मफलर मिलता है।

इस बाइक में 210 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 25.4 पीएस की अधिकतम पावर और 20.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इसके अलावा दोनों पहियों में डुअल चैनल एबीएस और डिस्क ब्रेक मिलते हैं।

हीरो सेंटेनियल एडिशन की कीमत

हीरो मोटोकॉर्प ने चुनिंदा लोगों के लिए इस स्पेशल एडिशन मोटरसाइकिल को लॉन्च किया है। इसलिए इस बाइक को नीलामी के लिए रखा गया है। यानी इस बाइक की कोई कीमत तय नहीं की गई है। यह एक कलेक्टर एडिशन बाइक है, जिसे हीरो मोटोकॉर्प के चाहने वालों के लिए पेश किया गया है। हालांकि, इसे बाजार में बिक्री के लिए लॉन्च नहीं किया गया है।