Summer Vacation: दिल्ली में प्राइवेट स्कूल के बच्चों की मौज, इस तारीख से शुरू होंगी गर्मियों की छुट्टियां 
 

 देशभर में इन दिनों भीषण गर्मी का कहर जारी है। ऐसे में स्कूली बच्चों के लिए गुड न्यूज है। दिल्ली में अब जल्द ही प्राइवेट स्कूलों में भी समर वेकेशन शुरू होने वाला है। 
 

Summer Vacation: देशभर में इन दिनों भीषण गर्मी का कहर जारी है। ऐसे में स्कूली बच्चों के लिए गुड न्यूज है। दिल्ली में अब जल्द ही प्राइवेट स्कूलों में भी समर वेकेशन शुरू होने वाला है। दिल्ली शिक्षा निदेशालय ने पहले ही दिल्ली के सरकारी व मान्यता प्राप्त स्कूलों के  लिए छुट्टियों की घोषणा कर दी है।

 गर्मी के सितम से बच्चों को बचाने के लिए कुछ स्कूलों ने अपने यहां कुछ दिनों के लिए छुट्टी भी की तो कुछ ने स्कूलों के समय में बदलाव किए थे। लेकिन फिर स्कूल खोल दिए गए थे और अब स्कूलों में समर वेकेशन शुरू होने वाला है। सरकारी स्कूलों के बाद अब प्राइवेट स्कूलों में भी छुट्टियों का ऐलान किया जाएगा। 


जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के सभी निजी स्कूलों में 21 मई, 2024 तक समर वेकेशन की घोषणा कर दी जाएगी। दिल्ली के प्राइवेट स्कूलों में पढ़ाई करने वाले बच्चों को समर वेकेशन के लिए स्कूल की तरफ से जानकारी दी जाएगी। मौसम को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि कुछ प्राइवेट स्कूलों में 17 मई से समर वेकेशन शुरू हो रहे हैं तो कुछ में 20 मई से होगी।