Success Story: HPSC परीक्षा में बांगर के छोरे का जलवा, पूरे हरियाणा में किया टॉप

एचपीएससी परीक्षा के घोषित परिणाम में बांगर के युवाओं का दबदबा रहा।
 

Success Story: एचपीएससी परीक्षा के घोषित परिणाम में बांगर के युवाओं का दबदबा रहा। खटकड़ गांव के अभिषेक पुत्र राजकुमार ने 399.8 अंक प्राप्त करके एचपीएससी परीक्षा में हरियाणा में पहला स्थान प्राप्त किया। अभिषेक को डीएसपी नियुक्ति किया गया है।


कहते हैं कि अगर कुछ कर गुजरने का जूनून है तो बड़ी से बड़ी समस्या भी उसके रास्ते का रोड़ा नहीं बन सकती। इस वाक्या को खटकड़ गांव के अभिषेक ने सच कर दिखाया है। अभिषेक ने एचपीएससी परीक्षा में 399.8 अंक हासिल कर पहला स्थान प्राप्त किया। अभिषेक को डीएसपी नियुक्त कर दिया गया है।

उचाना कलां गांव की बेटी ऋतु ने एचपीएससी परीक्षा में 30वां स्थान हासिल किया है। ऋतु को बीडीपीओ के पद पर नियुक्ति मिली है। 

अभिषेक खटकड़ ने बताया की उसने बिना कोचिंग के परीक्षा की तैयारी की है। साथ ही सोशल मीडिया से भी दूरी बनाए रखी। मुझे दूसरी बार में सफलता मिली। अभिषेक के पिता राजकुमार खेती करते हैं और मां स्कूल में लेक्चरर है। 

उचाना कलां की बेटी ऋतु शर्मा पुत्री दयानंद शर्मा ने परीक्षा में 30वां रैंक प्राप्त किया। पोती के परीक्षा पास करने का पता चलने के बाद दादा टेकचंद शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शीशपाल शास्त्री, ब्राह्मण चौबीसी प्रधान अनिल शर्मा, चंद्रपाल शर्मा, शिव कुमार शर्मा, सत्यवान शर्मा ने कहा कि ये उचाना कलां के लिए गर्व की बात हैै। ऋतु शर्मा ने कहा कि परिवार के सदस्यों का पूरा सहयोग उसे मिला है।

पूर्व सांसद ने दी बधाई : पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह ने एचसीएस परीक्षा पास हुई उचाना कलां से ऋतु शर्मा को फोन करके बधाई दी। सांसद ने कहा कि कोई भी मुकाम दूर नहीं होता अगर उसको पाने का जुनून आपके अंदर है तो।