HCS परीक्षा के लिए जींद से 6 जिलों के लिए विशेष बसें चलाई जाएंगी, जानें पूरी खबर 

 हरियाणा लोक सेवा आयोग 10 और 11 फरवरी को हरियाणा के विभिन्न जिलों में एचएससी परीक्षा आयोजित करेगा। इस संबंध में जींद डिपो से विशेष बसें चलाई जाएंगी।
 
 

हरियाणा लोक सेवा आयोग 10 और 11 फरवरी को हरियाणा के विभिन्न जिलों में एचएससी परीक्षा आयोजित करेगा। इस संबंध में जींद डिपो से विशेष बसें चलाई जाएंगी। अभ्यर्थी विशेष रोडवेज बसों की मदद लेकर परीक्षा केंद्रों तक पहुंच सकते हैं।

आपको बता दें कि हरियाणा में एचसीएस और अन्य संबद्ध सेवाओं की प्रारंभिक लिखित परीक्षा 10 और 11 फरवरी को सुबह और शाम के सत्र में अंबाला, फरीदाबाद, गुरुग्राम, करनाल, कुरुक्षेत्र, पंचकुला में आयोजित की जाएगी। 

परीक्षा सुबह 10 से 12 और शाम 3 से 5 बजे तक आयोजित की जाएगी. इसके लिए जींद से सैकड़ों अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है।

अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में कोई दिक्कत न हो, इसके लिए परिवहन विभाग ने विशेष बसों की व्यवस्था करने का आदेश दिया है. 

जींद रोडवेज महाप्रबंधक कमलजीत ने जींद के अलावा नरवाना और सफीदों सब डिपो के अधिकारियों को बसों की पर्याप्त व्यवस्था करने को कहा है। 

जीएम ने कहा कि बसों की पर्याप्त व्यवस्था होगी और अभ्यर्थियों को किसी तरह की परेशानी नहीं होने दी जायेगी.

वहीं, कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (CET) की परीक्षाएं भी 5 से 11 फरवरी के बीच पंचकुला, अंबाला, कुरूक्षेत्र, करनाल समेत कई जिलों में होनी हैं. स्टेनो इंग्लिश, स्टेनो हिंदी और अन्य कौशल परीक्षण होंगे। इसे लेकर रोडवेज ने 11 फरवरी तक सभी ड्राइवरों और कंडक्टरों की छुट्टियां रद्द कर दी हैं, ताकि अभ्यर्थियों को किसी तरह की परेशानी न हो.

महाप्रबंधक की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. उन्हें बेहतर परिवहन सुविधाएं उपलब्ध करानी होंगी. छुट्टी पर गए सभी ड्राइवर-कंडक्टरों को वापस बुलाया जाएगा।