हरियाणा की राजनीति में बड़े धमाके की तैयारी, अब ये MLA भी BJP में हो सकते हैं शामिल 

हरियाणा की राजनीति में अब उठापटक तेज हो गई है। हरियाणा में लोकसभा चुनाव के बाद अब विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु हो गई है।
 

हरियाणा की राजनीति में अब उठापटक तेज हो गई है। हरियाणा में लोकसभा चुनाव के बाद अब विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु हो गई है। माना जा रहा है कि अक्टूबर माह से पहले विधानसभा चुनाव संपन्न हो सकते हैं।

हरियाणा में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के जबरदस्त माहौल के बाद अब झटके लगने शुरु हो गए हैं। हरियाणा की दस में से 5 सीटें जीतकर कांग्रेस गदगद महसूस कर रही है वहीं कांग्रेस नेता इस बार विधानसभा चुनाव में 70 सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं।

इन तमाम दावों के बीच अब कांग्रेस के दिग्गज विधायक पार्टी से किनारा करना शुरु कर चुके हैं। कांग्रेस की सुपर लेडी विधायक किरण चौधरी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गई है। वहीं जेजेपी के दो विधायक भी भाजपा को समर्थन दे चुके हैं वो भी विधायक पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

इस सूत्रों के हवाले से मिल रही खबरों के मुताबिक कांग्रेस के एक विधायक समेत कई वरिष्ठ नेता भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जा सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक जीटी रोड बेल्ट पर कांग्रेस को बड़े झटके लगने की तैयारियां शुरु हो चुकी है।

इधर हरियाणा में हुड्डा खेमे और सैलजा खेमें भी खींचतान बढ़ रही है। दोनों तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरु हो चुका है और लोकसभा चुनावों को लेकर भी काफी खींचतान हो रही है।