शादी के पहले दिन सामने आया सास का असली चेहरा, बहु को नहीं मनाने दी सुहागरात, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान  

उत्तर प्रदेश के बारांबकी से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया। यहां बहू दहेज में रजाई नहीं लाई, तो सास ने उसकी सुहागरात ही रोक दी। 
 

Ajab Gajab: उत्तर प्रदेश के बारांबकी से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया। यहां बहू दहेज में रजाई नहीं लाई, तो सास ने उसकी सुहागरात ही रोक दी। शादी के पहले दिन ही सास ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए। जिसके बाद पीड़ित विवाहिता ने  एसपी से इसकी शिकायत की है। मामला परिवार परामर्श केंद्र तक जा पहुंचा। पीड़िता ने यहां जो बात बताई उसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए। 


जानकारी के मुताबिक बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र की युवती की शादी 25 फरवरी 2024 को  लखनऊ में एक सरकारी अस्पताल में संविदा पर काम करने वाले युवक के साथ हुई थी। पीड़ित युवती ने बताया कि उसके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। मां और भाईयों ने शादी की और दहेज में काफी सामान दिया था।

लेकिन वह ससुराल पहुंची तो पहली रात को ही घर की दूसरी मंजिल पर अकेली 10 बजे तक बैठी रही। किसी ने चाय-पानी तक नहीं पूछा। जब सास से अपने कमरे के बारें में पूछा तो उसने कमरा बताया। मगर कमरे में रजाई नहीं दी। फरवरी के महीने ठंड की वजह से रजाई जरूरी थी। 

जब उसने सास से पूछा कि कमरे में रजाई क्यों नहीं है, तो वह बोलीं कि तुम्हारे मां व भाइयों ने रजाई दहेज में नहीं दी है, इसलिए बिना रजाई के सो जाओ। इसके बाद आधी रात को पति रजाई लेकर आए। पति ने कहा कि सो जाओ, कल बात करेंगे। वह अपने पति के साथ रही मगर पति ने उसे छुआ तक नहीं। 


युवती के मुताबिक, चौथे दिन पति अपने भाई के घर चला गया। वहां से चार दिन बाद लौटे, फिर भी सुहागरात नहीं हुई। इसके बाद जब पति ड्यूटी पर चले गया, तब सास ने पूछा क्या तुम दोनों ने सुहागरात नहीं मनाई? बहू बोली आप अपने बेटे से पूछें। सास हसने लगी और बोली हमें पता है, मेरी मर्जी के बिना मेरा बेटा कुछ नहीं करेगा। 

15 दिन बाद युवती भाई के साथ अपने मायके आ गई। पति से वापस ले जाने की बात कहीं लेकिन वह लेने नहीं आया। इसके बाद युवती ने इस मामले में एसपी को शिकायत दी। मामला परिवार परामर्श केंद्र तक जा पहुंचा। वहीं जब पति से पूछा गया तो उसने भी अपनी मां की ओर से रजाई व दहेज के अन्य सामान नहीं देने की बात कही और अपनी नाराजगी का कारण बताया। 

अब पति का कहना है कि अब वह यह रिश्ता खत्म कर लेगा। लेकिन युवती ने पुरानी बातों को भुलाते हुए रिश्ते की नई शुरुआत करने की बात कही है। जिसके बाद काउंसलर ने पति-पत्नी को कुछ देर के लिए अलग बैठकर बातें करने की मोहलत दी। इसके बाद युवक ने एक हफ्ते का मौका सोचने के लिए मांगा।लेकिन महिला थानाध्यक्ष मुन्नी सिंह ने दो दिन का मौका दिया। इसके बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की बात कहीं।