हरियाणा में बड़ा हादसा: अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, 4 लोगों के डूबने की संभावना 


 

हरियाणा के पलवल के गांव किठवाड़ी के पास देर शाम भीषण हादसा हो गया। जहां एक मारूती गाड़ी आगरा कैनाल में गिर गई। गाड़ी कुछ ही मिनटों में पूरी तरह से डूब गई।
 

हरियाणा के पलवल के गांव किठवाड़ी के पास देर शाम भीषण हादसा हो गया। जहां एक मारूती गाड़ी आगरा कैनाल में गिर गई। गाड़ी कुछ ही मिनटों में पूरी तरह से डूब गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस, एसडीआरएफ की टीम और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। रात भर गाड़ी तलाश करने के बाद बड़ी मशक्कत कर गाड़ी ढूंढ ली। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाड़ी में 3 से 4 लोग सवार थे। लेकिन अभी तक गाड़ी से कोई शव नहीं मिला है। ग्रामीणों का आरोप है कि अगर गोताखोर समय पर पहुंच जाते तो गाड़ी में सवार लोगों की जान बचाई जा सकती थी।

 चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह के अनुसार उन्हें शाम करीब साढ़े सात बजे सुचना मिली की एक गाड़ी किठवाड़ी गांव के समीप नहर में गिर गई है। सूचना के बाद वो मौके पर पहुंचे और एसडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया  ।

 उन्होंने बताया की गाडी से एक आधार कार्ड बरामद हुआ जो कोमल शमसाबाद निवासी पलवल का है। अब जांच की जा रही है की कितने लोग इसमें सवार थे एसडीआरएफ की टीम नहर में शवों की तलाश में जुटी है। 

एसडीआरएफ टीम इंचार्ज जसपाल सिंह ने बताया कि 8 व्यक्तिओं की टीम स्पॉट पर पहुंची और तलश शुरू की जो अब गाडी को निकाल लिया गया है अब टीम व्यक्तिओं की तलाश में जुटी है। ग्रामीण बिजेंद्र दलाल ने बताया की यह गाड़ी अलीगढ से पलवल की तरफ से आ रही थी जिसमें कोई परिवार सवार था उन्हें नहीं पता यह कहा का परिवार है लेकिन अगर गोताखोर मौके पर समय रहते पहुँच जाते तो कोई राहत भरी खबर थी इसमें सवार लोगों को बचाया जा सकता था।