Loksabha Election: हरियाणा में पीएम मोदी की रैलियों के शेड्यूल में हुआ बदलाव, अब इस तारीख को अंबाला पहुचेंगे पीएम 
 

हरियाणा में लोकसभा चुनावों को लेकर तैयारियां जोरों पर है। प्रदेश में 25 मई को मतदान होगा। इसके लिए सभी पार्टियों की तरफ से प्रचार तेज हो गया है। 
 

Haryana Loksabha Election 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनावों को लेकर तैयारियां जोरों पर है। प्रदेश में 25 मई को मतदान होगा। इसके लिए सभी पार्टियों की तरफ से प्रचार तेज हो गया है। वहीं हरियाणा बीजेपी की तरफ से पीएम नरेंद्र मोदी की 18 मई को अंबाला में रैली रखी गई है। हरियाणा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों का शेड्यूल अचानक ये बदलाव हुआ है।

दरअसल 18 मई को भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के स्वर्गीय पति और अंबाला के पूर्व सांसद रतन लाल कटारिया की पुण्यतिथि है। रैली के लिए पुण्यतिथि का दिन खुद नरेंद्र मोदी ने तय किया है। अंबाला पुलिस लाइन में होने वाली इस चुनावी रैली में पूर्व सांसद की तस्वीर रखी जाएगी और पीएम मोदी उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। 

बता दें कि पिछले साल 18 मई को रतन लाल कटारिया का बीमारी के चलते निधन हो गया था और अंबाला लोकसभा सीट खाली हो गई थी।  मौजूदा माहौल की बात करें तो अंबाला सीट पर सीएम नायब सिंह सैनी ने प्रचार का जिम्मा संभाल रखा है, लेकिन धीरे-धीरे कांग्रेस प्रत्याशी वरुण मुलाना भी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। इसलिए बंतो कटारिया के चुनाव को धार देने और अंबाला के मतदाताओं को साधने के लिए खुद मोदी यहां पर रैली करने आ रहे हैं।