Liquor shop closed: शराब के शौकीनों के लिए जरूरी खबर, दिल्ली- हरियाणा में आज से बंद रहेंगी शराब की दुकानें 

देश की राजधानी दिल्ली और हरियाणा में 25 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। दिल्ली और हरियाणा में दो दिन शराब की दुकानें भी बंद रहने वाली है।
 

Liquor shop closed: देश की राजधानी दिल्ली और हरियाणा में 25 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। इसी के चलते सभी बाजार और इंडस्ट्रियल एरिया में छुट्टी रहेगी। इसके अलावा दिल्ली और हरियाणा में दो दिन शराब की दुकानें भी बंद रहने वाली है। चुनाव के मद्देनजर दिल्ली के सभी बॉर्डरों पर 23 से 25 मई तक सभी बॉर्डर पर सख्ती रहेगी। 

 

इसके अलावा दिल्ली में सटे गाजियाबाद की सीमा पर 100 मीटर के दायरे में स्थापित शराब की दुकानें 23 मई शाम 6 बजे से 25 मई मतदान पूरे होने तक बंद रहेगी। दिल्ली में होने वाले मतदान को लेकर गाजियाबाद में भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई। 23 और 24 मई को दिल्ली में प्रवेश करने वाले वाहनों पर भी सख्ती होगी। उधर, दिल्ली से सटे हरियाणा में भी चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद से शराब की बिग्री पर भी पाबंदी लागू हो जाएगी। 

 

वहीं इस पर सीटीआइ चेयरमैन बृजेश गोयल और अध्यक्ष सुभाष खंडेलवाल ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 25 मई को दिल्ली के सभी 700 बाजार बंद रहेंगे। साथ ही औद्योगिक क्षेत्रों में भी छुट्टी होगी। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में दिल्ली के मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों से भी चर्चा हुई है। उन्होंने आग्रह किया कि अगर रिटेल में कोई अपनी शॉप खोलता है, तो वोट डालकर आने के बाद ही दुकान को खोले। लेकिन कर्मचारियों को काम पर आने का दबाव नहीं बनाएं।