हरियाणा में 16 साल के लड़के ने कर दिया कांड, पहले बच्ची की हत्या और फिर लगाई आग, दिल दहला देगी कत्ल की ये खौफनाक कहानी  

हरियाणा में 16 साल के लड़के ने कर दिया कांड, पहले बच्ची की हत्या और फिर लगाई आग, दिल दहला देगी कत्ल की ये खौफनाक कहानी  
 
Haryana Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक हाउसिंग सोसाइटी में एक16 साल के लड़के ने पड़ोस में रह रही 9 साल की लड़की की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या की और फिर उसके शव को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के अधजले शव को बरामद किया। इसके साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।


जानकारी के मुताबिक बच्ची और आरोपी दोनों के परिवार गुरुग्राम के सेक्टर 107 स्थित सिग्नेचर ग्लोबल सोलेरा के दो अलग-अलग टावर में रहते हैं और उनके बीच अच्छे संबंध थे। पुलिस के मुताबिक आरोपी 10वीं में पढ़ता है, जबकि बच्ची चौथी क्लास की छात्रा थी।  दोनों परिवारों के बीच अच्छा रिश्ता था। घटना वालें दिन बच्ची के पिता अपने काम से ऑफिस चले गए थे और उसकी मां आरोपी के घर पर किसी काम से गई थी। इसी दौरान सुबह 11 बजे के करीब आरोपी चोरी करने के लिए उनके घर पहुंचा। इस दौरान 9 साल की बच्ची ने उसे देख लिया।

इसके बाद लड़के ने उसका गला घोंट दिया और घर के मंदिर से कपूर लेकर बच्ची के शरीर में आग लगा दी। कुछ देर बाद जब लड़की की मां ने घंटी बजाई और अंदर से बच्ची ने गेट नहीं खोला तो मां काफी डर गई। इसी दौरान उस फ्लैट से धुआं निकलते देख परिवार के लोग घबरा गए फिर आसपास के लोगों को इक्ट्ठा किया। जहां वे सभी लोग पड़ोसी के बालकनी से फ्लैट के अंदर दाखिल हुए तो देखा सामने लड़की अधजली मृत जमीन पर पड़ी थी। वहीं आरोपी लड़का एक कोने में बैठा सिसक रहा था।


पुलिस का कहना है कि शुरूआती पूछताछ में लड़के ने गुमराह करने की कोशिश की और दावा बताया कि दो चोर घर में घुस आए थे और उसे बुरे तरह पीटा है। हालांकि पुलिस को उसकी बनाई हुई कहानी पर विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या बात कबूल कर ली। आरोपी ने बताया कि उसने 20,000 रुपये का कर्ज चुकाने के लिए गहने चुराए थे। इस दौरान उसे बच्ची ने देख लिया था। फिलहाल पुलिस ने बताया कि इस मामले में राजेंद्र पार्क थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।