हरियाणा के वांटेड को UP से किया किडनैप: फिर कुल्हाड़ी से काटी उंगलियां, पलवल में फेंका, आरोपियों में एक कुख्यात गैंगस्टर

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से 20 से ज्यादा बदमाश 3 युवकों का अपहरण करके हरियाणा ले आए। इसके बाद एक युवक की कुल्हाड़ी से उंगलियां काट दी। उंगलियां काटकर पलवल के होडल के पास फेंक दिया।
 

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से 20 से ज्यादा बदमाश 3 युवकों का अपहरण करके हरियाणा ले आए। इसके बाद एक युवक की कुल्हाड़ी से उंगलियां काट दी। उंगलियां काटकर पलवल के होडल के पास फेंक दिया। लेकिन 2 युवकों को अपने साथ ले गए। उनका अभी तक कोई पता नहीं चला है।

अपहरण किए गए युवकों की पहचान रुपेश निवासी होडल , भूपेंद्र व रोहित निवासी गांव भुलवाला जिला बुलंदशहर के रुप में हुई है। घायल युवक के अनुसार इन बदमाशों में से एक हरियाणा पुलिस का मोस्ट वांटेड है। इस पर 25 से ज्यादा केस दर्ज है। डीएसपी के अनुसार रूपेश भी पुलिस की वांटेड लिस्ट में है।

दोस्त के घर से किए किडनैप
रुपेश ने शिकायत में कहा कि वह 6 जुलाई को अपने साथी भूपेंद्र, रोहित और मनीष के साथ बुलंदशहर के गांव शहदपुरा में अपने दोस्त नितिन के घर बैठा हुआ था।

शाम के करीब 4 बजे भोला उर्फ नरवीर, कर्मा, नीतू, कृष्ण, जगन, जयवीर, वीरेंद्र, सोनू, वीरेंद्र व 15-20 अन्य बदमाश अवैध हथियार देसी कट्टा, पिस्तौल, लाठी-डंडा, तलवार, कुल्हाड़ी लेकर 4-5 गाडियों में सवार होकर वहां पहुंचे।

वह जबरन घर में घुस आए। इस दौरान कृष्ण, सोनू समेत 4 आरोपियों ने आते ही ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। इसके बाद भोला, जीतू व नीतू ने उसके हाथ पैर रस्सी से बांध कर हथियार के बल पर गाड़ी में डाल दिया।

अगल-अलग गाड़ियों में उठाकर ले गए आरोपी
रुपेश ने बताया कि उसके साथी भूपेंद्र व रोहित को दूसरी गाड़ी में डालकर अपहरण कर लिया। वहां से उसे बंचारी गांव के नाले की पटरी पर लाए। बदमाशों ने उसके दोनों हाथों की कुल्हाड़ी से उंगलियों को काटकर उसे लात-घूंसे, डंडो से बुरी तरह पीटा।

इसके बाद उसे गाड़ी में डालकर होडल के हसनपुर चौक पर फेंक कर फरार हो गए। राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। अब फरीदाबाद में इलाज चल रहा है।

रुपेश ने आरोप लगाया है कि आरोपी भोला एक कुख्यात अपराधी है। जिसके खिलाफ अवैध वसूली, रंगदारी, मर्डर, किडनैपिंग व फिरौती के करीब 20-25 मुकदमे चल रहे हैं। उसके 2 साथियों रोहित व भूपेंद्र को किसी अज्ञात स्थान पर छुपा रखा है या उनकी हत्या कर दी है।

 पुलिस की वांटेड लिस्ट में शामिल है भोला
डीएसपी कुलदीप ने बताया कि घायल रुपेश भी पुलिस की वांटेड लिस्ट में है और एक मामले में फरार चल रहा था। होडल थाना पुलिस ने घायल रुपेश की शिकायत पर सोमवार देर शाम भोला उर्फ नरवीर, कर्मा, नीतू, गगन, कृष्ण, जगन, जयवीर, वीरेंद्र, सोनू व दीपक सहित 25 के खिलाफ बीएनएस की धारा 191(3), 190, 115, 118(2), 140, 351(3) व 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

डीएसपी ने कहा कि पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।