हरियाणा में सुबह सैर पर निकले युवक की हत्या, मिट्टी से सना हुआ मिला अर्धनग्न शव, गले में कसी थी शर्ट 

हरियाणा के सोनीपत में एक युवक को गला घोंट कर बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया। 
 

हरियाणा के सोनीपत में एक युवक को गला घोंट कर बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया। युवक का शव दान के खेत में अर्धनग्न हालत में मिला। उसके शरीर पर मिट्टी लगी थी और गले में कमीज कसी हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान गांव मंडोरा निवासी सोनू के रूप में हुई है। 

जानकारी के मुताबिक मंडोरी गांव के रहने वाले सोनू शुक्रवार सुबह 4 बजे घूमने के लिए घर से निकला था। बाद में उसका शव मिट्टी से लिपटा हुआ अर्धनग्न हालत में खेत में पड़ा मिला । किसान बलजिंदर सुबह अपने खेत में गया वहां उसका शव देख हर कोई चौंक गया। सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। 

मौके पर मिले संघर्ष के निशान

पुलिस के मुताबिक सोनू के गले पर शर्ट कसी हुई थी। शरीर मिट्टी लगी हुई थी। जिससे पता लग रहा था की जान बचाने के लिए सोनू और हत्यारे के बीच बहुत संघर्ष हुआ है। कुछ लोगों के पांव के निशान भी मिले है। माना जा रहा है कि उसकी हत्या की गई है। उसके कान से खून भी निकला हुआ था। पुलिस ने तफ्तीश के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

पुलिस अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने थाना कुंडली में धारा 103 (1) BNS के तहत अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। वारदात को लेकर सोनू के परिजनों से बातचीत की जा रही है। उनके बयान दर्ज करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस छानबीन में लगी है। मौके से सबूत जुटाए गए हैं।

भाई ने पुलिस को ये बताया

गांव मंडोरा निवासी दीपक ने बताया कि वह ड्राइवर की नौकरी करता है। आज 5 जुलाई को सुबह 9:30बजे सूचना मिली कि उसका बड़ा भाई सोनू की डेड बॉडी नाहरा गांव के खेतों मे मिली है। सूचना पर वह मौके पर पहुंचा तो पुलिस द्वारा शव को खेत से बाहर निकालकर रखा हुआ था। भाई के गले मे उसी की शर्ट की बाजू से गांठ लगी हुई थी। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने सोनू की मृत्यु उसी की शर्ट की बाजू से गला घोंट कर की गई है।