हरियाणा में मां बेटे के हत्याकांड में बड़ा खुलासा, युवती को किया गिरफ्तार, चौंकाने वाली वजह आई सामने

 
 

 

हरियाणा के यमुनानगर जिले में बीते दिन रविवार को मां व बेटे की हत्या को लेकर सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने कुछ ही घंटों में इस मामले में काजल नामक युवती को गिरफ्तार कर लिया। हिरासत में आई इस युवती पर आरोप है कि इसने अपने ममेरे भाई के साथ मिलकर अपनी मां मीना और भाई राहुल की गला दबाकर हत्या कर दी। 

पुलिस थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि कल उन्हें सूचना मिली थी कि यमुनानगर के आजाद नगर में डबल मर्डर हुआ है। वह मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। जिसमें यह तथ्य सामने आए है कि लड़की ने ही साजिश रच कर अपने ममेरे भाई के साथ मिलकर मां और भाई की हत्या की है। 

उन्होंने बताया कि काजल ने पूछताछ में बताया कि पहले उन्होंने अपनी मां मीना की गला दबाकर हत्या की। उस समय भाई बाहर गया हुआ था। जैसे ही वह लौटा उसके सिर में चोट मार कर उसे गिरा दिया और उसके बाद में ममेरे भाई ने गला घोंट दिया जबकि काजल ने उसकी टांगें पकड़े रखी। दोनों की हत्या के बाद काजल ने पुलिस को गुमराह करने के लिए घर में चोरी का नाटक रचा, लेकिन पुलिस की पैनी निगाहों से वह बच ना सकी।

थाना प्रभारी ने बताया कि लड़की पिछले काफी समय से अपने भाई व मां से झगड़ा करती थी। पिछले साल वह झगड़ा करके घर से चली भी गई थी, लेकिन उसकी मां उसे वापस ले आई थी। 

इसी तरह लड़की काजल का ममेरा भाई अपने परिवार में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर झगड़ा कर रहा था। वह भी अपने परिवार से परेशान था। दोनों ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया। लड़की को आज न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। वहीं लड़की के ममेरे भाई की तलाश के लिए विभिन्न टीमें रवाना हो चुकी है, उसकी भी जल्दी गिरफ्तारी होगी।