Haryana Weather Update: हरियाणा में फिर करवट लेगा मौसम, जानिए बारिश को लेकर क्या है अपडेट 

हरियाणा में झमाझम बारिश ने लोगों को बड़ी राहत दी है। तीन की बारिश से दिन और रात के तापमान में 10 डिग्री तक की गिरावट दर्ज की गई।
 

Haryana Weather Update: हरियाणा में झमाझम बारिश ने लोगों को बड़ी राहत दी है। तीन की बारिश से दिन और रात के तापमान में 10 डिग्री तक की गिरावट दर्ज की गई। ऐसे में लोगों को गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में आज शनिवार से फिर मौसम खुष्क रहेगा। 

ऐसे में एक बार फिर लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा दिन और रात के तापमान में बढ़ोतरी होने की संभावना है। वहीं, 26 जून की रात से फिर मौसम बदलेगा और बारिश के हालात बनेंगे। मौसम विभाग के अनुसार, 28 जून को मानसून के दस्तक देने की संभावना है।

वहीं पिछले 24 घंटो की बात करें तो हरियाणा के कई जिलो में झमाझम बारिश से मौसम का मिजाज बदला हुआ नजर आया। इस दौरान सिरसा में सबसे ज्यादा बारिश हुई। मौसम विभाग की मानें तो अगले कुछ दिनों तक लोगों को एक बार फिर गर्मी का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि 26 जून की रात से मौसम में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। इसके बाद 28 जून तक प्रदेश में मानसून की एंट्री हो सकती है।