Haryana Roadways Fake Flying: हरियाणा रोडवेज में नकली फ्लाइंग बनकर की चेकिंग, कंडक्टर को लगाया 8000 का चूना

हरियाणा रोडवेज में नकली फ्लाइंग बनकर फर्जीवाड़ा करने का मामला सामने आया है।
 

Haryana Roadways Fake Flying: हरियाणा रोडवेज में नकली फ्लाइंग बनकर फर्जीवाड़ा करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सिरसा डिपो की बस की नकली फ्लाइंग ने चेकिंग की और कंडक्टर को करीब आठ हजार रुपये का चूना लगा दिया। 

परिचालक संदीप ने इसकी शिकायत सिरसा डिपो और मुख्यालय में भेजी है। उन्होने बताया कि 18 जून को सिरसा से जोधपुर रुट पर शाम के समय बावड़ी गांव के पास हरियाणा सरकार लिखी हुई बोलेरो गाड़ी में सवार 5 लोगों ने डायरी दिखाकर गाड़ी को रुकवाया।

इसके बाद पांच लोगों ने गाड़ी की चेकिंग की और उसके बाद कमी बताते हुए मुख्यालय में परिचालक की शिकायत देने की बात कही। उन्होंने इसके एवज में 10 हजार रुपये मांगे। दबाव में आकर परिचालक ने 8000 रुपये उनको दे दिये।

इस घटना के बाद जब परिचालक ने सिरसा आकर पता किया तो यह पूरा चेकिंग प्लान फर्जी निकला। परिचालक ने चेकिंग के दौरान एक कर्मचारी को पहचान लिया था, जिसके बाद सिरसा में आकर पता किया और छानबीन की तो पता चला कि पांचों कर्मचारी हिसार डिपो के हैं और पिछले 4-5 दिनों से छुट्टी मनाने के लिए माउंट आबू गए हुए हैं।

इस मामले में अब शिकायत दी है और पांचों कर्मचारियों के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कहा गया है। इधर हिसार रोडवेज डिपो के महाप्रबंधक डॉ. मंगल सैन ने कहा कि इस मामले में शिकायत आई है। इसकी जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।