हरियाणा में अचानक बेहोश हुआ रोडवेज का ड्राइवर, अनियंत्रित होकर बिजली पोल से जा टकराई बस 

हरियाणा के चरखी दादरी में रोडवेज बस का ड्राइवर अचानक बेहोश हो गया।
 

हरियाणा के चरखी दादरी में रोडवेज बस का ड्राइवर अचानक बेहोश हो गया। जिसके बाद लोहारू रोड पर बस स्टैंड के पास रोड़वेज की बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ई-रक्श, रेहड़ियों और बिजली के पोल से टकरा गई। इस हादसे में बस के चालक को चोट आई है। आसपास के लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई, वहीं बस में सवार दर्जनभर सवारियां सही सलामत बच गई। 

गनीमत रही की बड़ा हादसा होने से टल गया। जानकारी के अनुसार बुधवार को हरियाणा रोडवेज किलोमीटर स्कीम की बस नारनौल से चरखी दादरी आ रही थी। चरखी दादरी शहर में लोहारू रोड पर बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ई-रिक्शा और रेहड़ियों से टकरा गई। जिसके बाद वहां खड़े बिजली के पोल से टकरा गई। हांलाकि ऑटो में उस समय सवारियां नहीं थी और वहां मौजूद लोगों ने भी भागकर जान बचाई वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

वहीं बस की टक्कर से ई-रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस में करीब एक दर्जन सवारियां थी। बस का चालक अज्ञात कारण के चलते अचानक से बेहोश हो गया था जिसके कारण बस अनियंत्रित होकर टकराई है। बाद में चालक को बस से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है। गनीमत रही की बड़ा हादसा होने से टल गया।