हरियाणा पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़: 1 बदमाश को पैर में लगी गोली, दूसरे गैंग के शख्स का मर्डर करने आए थे

हरियाणी के कुरुक्षेत्र जिले के सेक्टर-10 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने बदमाशों की इस मुठभेड़ में एक बदमाशों को पैर में गोली लगी है।
 

हरियाणी के कुरुक्षेत्र जिले के सेक्टर-10 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने बदमाशों की इस मुठभेड़ में एक बदमाशों को पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को इलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने मुठभेड़ में जबरा गैंग के 4 बदमाशों को अरेस्ट किया है। ये बदमाश एक निर्माणाधीन कॉम्पेलेक्स में छिपे हुए थे। बदमाश दूसरे गैंग के एक सदस्य का मर्डर करने आए थे।

आरोपियों की पहचान अंकित राणा निवासी भगवानपुर जिला सहारनपुर, सोनू निवासी सिरसल जिला कैथल, लक्ष्य व सोनू निवासी गोंदर जिला करनाल के रूप में हुई है। बदमाशों के कब्जे से 3 पिस्टल, 2 देसी कट्टे, 5 मैगजीन और 28 कारतूस बरामद हुए।

पुलिस ने बदमाश को मारी गोली

एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि आरोपी दूसरे गैंग के सदस्य निर्मल भुल्लर की हत्या करने के लिए आए थे। आरोपियों ने पेशी के दौरान भुल्लर की हत्या करने की योजना बनाई थी। इसके लिए आरोपी कोर्ट परिसर में पिछले कई दिनों से रेकी भी कर रहे थे।

इसी दौरान CIA-1 की टीम को उनके सेक्टर-10 में छिपे होने की सूचना मिली थी। टीम ने मौके पर रेड की तो पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में में एक बदमाश अंकित राणा के टांग में गोली लग गई। पुलिस ने अंकित के साथ-साथ उसके अन्य 3 साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

कई मामलों का होगा खुलासा

एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां से उनको रिमांड पर लेंगे। उसके बाद कई वारदात का खुलासा हो सकता है। इसमें आरोपी सोनू और लक्ष्य के खिलाफ पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस उनके आपराधिक रिकॉर्ड की खंगाल कर रही है।