Haryana News: हरियाणा में युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक सवारों ने दिया वारदात को अंजाम

हरियाणा के गोहाना में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
 

Haryana News: हरियाणा के गोहाना में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक में सवार हमलावर वहां से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि वारदात के समय युवक अपनी साथी के साथ बाइक से घर आ रहा था। हमलावर भी बाइक पर थे और युवक को तीन गोलियां मारी। जिससे उसकी मौत हो गई। 

मृतक की पहचान अनिल के तौर पर हुई है। वह खेतीबाड़ी के साथ दूध डेयरी भी चला रहा था। जानकारी के अनुसार गांव खानपुर कलां निवासी अनिल बीती रात खेत से घर आ रहा था। रास्ते में वह चौपाल के पास अपने दोस्तों के साथ बाइक पर आ रहा था। अनिल सबसे पीछे बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक पर आए हमलावरों ने पीछे से उस पर गोलियां चला दी। अनिल को तीन गोलियां लगी। 


इससे पहले कि बाइक पर उसके साथ बैठे प्रदीप व गौतम संभल पाते हमलावर मौके से फरार हो गए। इस दौरान गोलियां लगने से अनिल बाइक से नीचे गिर गया था। वहीं एक के बाद एक कई गोलियां चलने से इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीण घरों से बाहर निकल आए। ग्रामीणों ने युवक को देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।