Haryana News: हरियाणा में जमानत पर आए युवक की हत्या, झाड़ियों में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

हरियाणा में जमानत पर आए युवक की हत्या, झाड़ियों में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
 
Haryana News: हरियाणा के चरखी दादरी में एक युवक की हत्या कर दी गई। यहां वाल्मीकि नगर के पास एक किशोर पर आरोपियों ने ईंट और तेजधार हथियारों से हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि मृतक पास्को एक्ट में चार दिन पहले की जमानत पर घर आया था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। इस मामले में परिजनों ने नामजद लोगों के खिलाफ शिकायक दी है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक वाल्मीकि नगर निवासी 17 वर्षीय आकाश उर्फ आशु की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मंगलवार शाम को चरखी दादरी के वाल्मीकि नगर के समीप झाड़ियों से उसका शव बरामद हुआ।  सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मृतक कुछ दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया था। 

वहीं इस मामले में सिटी पुलिस थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक आकाश पर पास्को एक्ट के तहत एक मामला दर्ज था और हाल ही में वो जमानत पर बाहर आया था। उसी रंजिश के चलते हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।