Haryana News: हरियाणा में युवक की पीट-पीट कर हत्या, 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 

हरियाणा में युवक की पीट-पीट कर हत्या, 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 
 
Haryana News: हरियाणा के होडल में एक युवक की पीट- पीटकर हत्या कर दी गई। यहां हलके के गांव खजूरका में कहासुनी के चलते कुछ लोगों ने युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 


सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। इसके साथ ही चांदहट थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर 6 नामजद सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

वहीं इस मामले में गांव खजूरका निवासी बलबीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि गांव का ही रहने वाला करण सिंह उसके पास कंबाइंड के बारे में जानकारी लेने के लिए आया था। तभी रास्ते में प्रवीण, दीपक और कैलाश ने करण सिंह के साथ झगड़ा किया और उसकी जेब में जो पैसे थे वह भी छीन लिए। 

करण ने उसे बताया कि घर वापस जाते वक्त वह लोग उसके साथ फिर से झगड़ा करेंगे। जिसके बाद वह, सुखबीर और पूर्ण उसे उसके साथ घर छोड़ने के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में उन्हें हरेंद्र, प्रवीण समुद्र, दीपक, कैलाश, जयवीर और तीन चार अन्य व्यक्ति मिले। आरोपियों ने हाथों में कट्टा और पत्थर पकड़े हुए थे। 

इसके बाद उन्होनें करण पर हमला कर दिया। उन्होनें उसे बचाने की कोशिश की, मगर आरोपी उन्हें भी जान से मारने की धमकी देने लगे। उन्होनें शोर मचाया, तो गांव वालें वहां पहुंच गए। ऐसे में आरोपी वहां से फरार हो गए। लेकिन दीपक को भीड़ ने घेर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। 


वहीं मारपीट के दौरान गंभीर रूप से घायल हुए करण सिंह को उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।  सफदरजंग में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।