Haryana news : हरिद्वार जाने से रोका तो युवक ने उठाया खौफनाक कदम, पिता की 10 साल पहले हो चुकी है मौत

हरियाणा के करनाल में युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।
 

Haryana news : हरियाणा के करनाल में युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक अपने परिवार से हरिद्वार जाने के लिए पैसे मांग रहा था। लेकिन घरवालों ने पैसे देने से मना कर दिया तो उनकी आपस में कहासुनी हो गई। इसके बाद युवक गुस्सा होकर रात को घर से निकल गया। गुस्से में ट्रेन के आगे कूद गया।

सुबह युवक का शव रेलवे लाइन पर पड़ा मिला। मृतक युवक की पहचान बसताड़ा गाव के निवासी 20 वर्षीय रमनदीप सिंह के रुप में हुई है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।


 
GRP ने परिजनों को सूचना दी

रमनदीप के मामा बलिंद्र कुमार ने बताया घर वालों ने रात को ही उसकी तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया। मंगलवार को रेलवे लाइन पर GRP को एक शव मिला। GRP ने मृतक के मोबाइल की जांच की। इसके बाद उन्हें घटना की सूचना दी गई।

पिता की 10 साल पहले मौत हो चुकी

बलिंद्र सिंह ने बताया कि रमनदीप घर का इकलौता बेटा था। वह मजदूरी करता था। उसके पिता नरेंद्र की 10 साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। घर में उसकी मां और दादा-दादी हैं। रमनदीप की एक छोटी बहन भी है, उसकी 1 साल पहले शादी हो चुकी है।

 


जांच अधिकारी बोले- मोबाइल से पहचान की

GRP थाना के जांच अधिकारी महेंद्र ने बताया कि रात को डेढ़ बजे सूचना मिली थी कि बसताड़ा रेलवे फाटक पर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। शव के पास मोबाइल भी था, जिससे घर वालों का नंबर निकालकर मृतक की पहचान की गई। रमनदीप बसताड़ा गांव का रहने वाला था और किसी कहासुनी के कारण घर से निकला था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।