Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम में बीच सड़क पर युवक की हत्या, फूड डिलीवरी एप की टी-शर्ट पहने आए बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

हरियाणा के गुरुग्राम में बीच सड़क पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
 

Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम में बीच सड़क पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने सेक्टर-65 थाना एरिया में वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने युवक पर अंधाधुंध फायरिंग की। इस दौरान 6 गोलियां युवक को लगी। युवक ने घायल अवस्था में अस्पताल में दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। 

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक की पहचान कादरपुर का रहने वाला अनुज के तौर पर हुई है। वह कंस्ट्रक्शन साइट से स्क्रैप उठाने का काम करता था। अनुज सेक्टर-65 थाना एरिया में जिम जाता था। देर शाम को जब वह जिम से वापस अपने घर लौट रहा था तो रास्ते में जूस पीने के लिए दुकान पर रुका। 

इसी दौरान दो बदमाश जोमैटो की वर्दी पहने हुए आए और उस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में उसे 6 गोलियां लगी। आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद अनुज को अस्पताल पहुंचाया गया। मगर यहां उसकी मौत हो गयी। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि फायरिंग के दौरान लगभग 12 गोलियां चली थी और इनमें से 6 गोलियां युवक को लगी। वहीं, पुलिस इस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी की जांच कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीम भी बनाई है।