Haryana News: हरियाणा में बॉयफ्रेंड संग फरार हुई युवती: दुकान पर जाने की बात कहकर घर से निकली, नहीं लौटी वापस

हरियाणा के अंबाला में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।
 

Haryana News: हरियाणा के अंबाला में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 19 साल की युवती घर से चकमा देकर बॉयफ्रेंड के साथ घर से भाग गई। बेटी का कोई अता पता नहीं लगा तो पिता ने शहजादपुर पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने 346 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी। 

युवती के पिता ने नारायणगढ़ के गांव पंजलासा निवासी युवक पर शादी करने की नीयत से भगा ले जाने के आरोप लगाए हैं। गांव सलौले निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी चार संतान है। बड़ा बेटा है और उससे छोटी 3 बेटियां है। सबसे बड़ी बेटी 12वीं क्लास के बाद घर पर ही काम करती थी। 19 वर्षीय उसकी बेटी 10 मई की दोपहर 12 बजे से लापता है।

दुकान पर जाने की बात कहकर घर से निकली
युवती के पिता ने शक जताया कि उसकी बेटी को गांव पंजलासा निवासी सागर सैनी भगाकर ले गया है। घर वालों को पता नहीं था कि युवती ऐसे चकमा देकर घर से निकल जाएगी। युवती दुकान पर सामान लेने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी।

परिजनों के मुताबिक, लगभग 2 माह पहले युवती को उसके बॉयफ्रेंड के साथ देखा था, उसके बाद उसे समझाया भी था। उस समय बात दब गई थी, लेकिन परिजनों को पता नहीं था कि युवती अभी भी युवक के संपर्क में है। युवती अपने साथ डॉक्यूमेंट्स भी साथ ले गई है। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।