Haryana News: हरियाणा में अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे खड़े लोगों को मारी टक्कर, हादसे में 12 लोग घायल, एक की हालत गंभीर 

हरियाणा में अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे खड़े लोगों को मारी टक्कर, हादसे में 12 लोग घायल, एक की हालत गंभीर 
 
Haryana News: हरियाणा के पानीपत में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां नेशनल हाईवे पर सिवाहा गांव के पास एक कार ने सड़क किनारे खड़े एक दर्जन से ज्यादा लोगों को कुचल दिया। हादसे में करीब 12 लोग घायल हुए है। 

जिसके बाद सभी घायलों को पानीपत के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया। हादसे में घायल एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे शुरुआती इलाज के बाद रोहतक के पीजीआई रेफर कर दिया गया है। वहीं 11 लोगों का इलाज सिविल अस्पताल में जारी है।


मिली जानकारी के मुताबिक देर शाम दिल्ली से पानीपत नेशनल हाइवे पर 20 से 25 लोग सड़क को पार करने के लिए सड़क किनारे खड़े थे। तभी समालखा की ओर से आ रही एक स्विफ्ट कार ने करीब 12 लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में कई लोग घायल हुए। वहीं इस हादसे के बाद कार चालक मौके पर मौजूद रहा। 

कार ड्राइवर महाबीर ने बताया कि वो पट्टीकल्याणा गांव का रहने वाला है। वह अपनी कार से पानीपत शहर की ओर आ रहा था, जब सिवाह फ्लाईओवर से नीचे उतरा तो अचानक ही सड़क किनारे खड़े लोग सड़क को पार करने लगे, ये देख कार का बैलेंस बिगड़ गया और वह संभाल नहीं पाया। जिससे ये हादसा हुआ। फिलहाल ड्राइवर ने अपनी गलती मानी और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।