Haryana News: हरियाणा में दो कारों की भयंकर टक्कर, दंपती की मौत, 2 बच्चे गंभीर, फैमिली के साथ बठिंडा जा रहा था सेना का हवलदार

हरियाणा के हिसार में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। सिरसा रोड पर दो कारों की आपस में टक्कर हो गई। इस हादसे में दंपति की मौके पर ही मौत हो गई।
 

Haryana News: हरियाणा के हिसार में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। सिरसा रोड पर दो कारों की आपस में टक्कर हो गई। इस हादसे में दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो बच्चे घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना पाकर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। कार में शव बुरी तरह फंसे हुए थे। गाड़ी को काटकर दंपती को बाहर निकाला गया। पुलिस को मौके से कार के डॉक्यूमेंट और व्यक्ति का आधार कार्ड मिला है।

आधार कार्ड के अनुसार, मृतक व्यक्ति का नाम मनजीत कुमार (40) है। वह झज्जर जिले के दुबलधन गांव का रहने वाला था। मनजीत सेना में हवलदार के पद पर कार्यरत था। कुछ समय पहले उसकी हिसार कैंट से बठिंडा में पोस्टिंग हुई थी। आज दोपहर को वह अपनी पत्नी प्रमिला, बेटी योगिता और बेटा जयदीप के साथ कार में सवार होकर कैंट से बठिंडा जा रहे थे।

हादसे के बाद मौके से भागा चालक
मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक कार नेशनल हाईवे-9 पर तेज रफ्तार से आ रही थी। उसे रॉन्ग साइड से आ रही कार ने टक्कर मार दी। उस कार का ड्राइवर मौका लगते ही फरार हो गया। पुलिस ने दूसरी गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है।

किसी ने नहीं की मदद
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के बाद बच्चे और मां मदद के लिए पुकारते रहे, लेकिन किसी ने गाड़ी रोककर उनकी मदद नहीं की। अधिक खून बहने के बाद महिला ने बच्चों के सामने ही दम तोड़ दिया। हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। बच्चों को अस्पताल पहुंचाने के लिए राहगीरों की मदद मांगी। पुलिस मौके पर आई तो करीब एक घंटा शव को बाहर निकालने में लगा। इसके बाद एंबुलेंस के जरिए शव अस्पताल में भिजवाए गए।