Haryana News: हरियाणा में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार चालक ने घसीटा, इस वजह से हुई थी बहस, देखें Video 

 हरियाणा के फरीदाबाद में पोस्ट चालान कर रहे एक ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को कार चालक ने बुरी तरह से घसीट डाला। 
 
Haryana News: हरियाणा के फरीदाबाद में पोस्ट चालान कर रहे एक ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को कार चालक ने बुरी तरह से घसीट डाला। यहां बल्लभगढ़ इलाके में नेशनल हाई-वे पर जब पुलिसकर्मी ने कार चालक को सड़क के बीचों-बीच खड़ी गाड़ी को हटाने और चालान करने की बात कहीं तो आरोपी ने कार तेजी से भागने की कोशिश की। 

हैरानी की बात ये है कि आरोपी गाड़ी की सीट के गेट से लटके हुए पुलिसकर्मी को घसीटता हुआ ले गया। लेकिन वह ज्यादा दूर तक भाग नहीं पाया। कुछ दूर पर जाकर गाड़ी रूकी और पुलिस वालों ने आरोपी को काबू कर लिया। 

गनीमत रही की इस दौरान ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर और एक होमगार्ड की जान बाल-बाल बच गई। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। 

जानकारी के मुताबिक ये घटना बीते शाम की है। यहां बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर बीच रोड पर एक कार चालक सवारी भर रहा था। जिससे रोड पर जाम लग रहा था। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस वहां आई और पुलिस वालों ने चालक से गाड़ी के कागज मांगे।

 तभी कार चालक और ट्रैफिक पुलिस कर्मी की आपस में बहस होने लगी। इस दौरान आरोपी ने तेज रफ्तार में कार भागने की कोशिश की और पुलिसकर्मी को रोड पर घसीटते हुए ले गया।

अन्य पुलिस कर्मियों की मदद से कार चालक को काबू में किया गया और उस थाने ले जाया गया। कार चालक पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि कार चालक नशे की हालत में था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।