Haryana News: हरियाणा में तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौत, कुछ समय बाद होनी थी शादी

हरियाणा में तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौत, कुछ समय बाद होनी थी शादी
 
Haryana News: हरियाणा के पानीपत में एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। यहां सनौली में तेज रफ्तार कैंटर ने रॉन्ग साइड में चलते हुए बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार नीचे गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी कैंटर छोड़कर फरार हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 


मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। इसके साथ ही शिकायत के आधार पर आरोपी कैंटर चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह सैनी कॉलोनी बापौली का रहने वाला है।

 

उसका बेटा मोहम्मद अहमद उर्फ अमन एक कंपनी में नौकरी करता था। अहमद उनका इकलौता बेटा था। जिसकी दो माह बाद करनाल के इंद्री निवासी युवती से शादी होनी थी। पिता ने बताया कि शनिवार दोपहर को अहमद अपनी बाइक से घर लौट रहा था। जब वह कुराड़ फॉर्म से सनौली की तरफ पहुंचा।

 

तभी सामने से गलत दिशा में तेज रफ्तार कैंटर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक बाइक से नीचे गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।