Haryana News: हरियाणा के यमुनानगर में डबल मर्डर से सनसनी,  घर के अंदर मिली मां और बेटे की लाश 

हरियाणा के यमुनानगर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई।
 

Haryana News: हरियाणा के यमुनानगर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। यहां आजाद नगर में घर के अंदर मां और बेटे की लाश मिली। बताया जा रहा है कि बेटी किसी काम से बाहर गई हुई थी। जब वापस लौटी तो नजारा देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। 


सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। प्राथमिक जांच में मामला लूट और हत्या का लग रहा है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता लग पाएगा।

ये घटना यमुनानगर के आजाद नगर स्थित गली नंबर 2  की है। यहां घर के अंदर 45 वर्षीय मीना का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ है, जबकि उसके 24 वर्षीय बेटे राहुल का शव जमीन पर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्हें मामला संदेहजनक लगा। ऐसे में पुलिस ने मौके पर गहनता से तफ्तीश शुरू कर दी। 

हैरानी की बात ये है कि जब पुलिस घर के बाहर लगे सीसीटीवी को चैक करने लगी तो वह सुबह से ही बंद मिला। पुलिस ने गली में लगे कैमरे चैक किए। उसमें एक युवक घर के अंदर जाता हुआ दिखाई दिया। वहीं मृतका की बेटी कोमल ने बताया कि वह अपनी मां के कहने पर घर से बाहर जूस लेने गई थी। जब वो वापस लौटी, तो घर का सामान बिखरा हुआ था और वहां मां और भाई की लाश थी। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।