Haryana News : क्लास में छात्र को डांटना पड़ा महंगा, बीच रास्ते डंडों से मास्टर की पिटाई 
 

हरियाणा के हिसार जिले में एक टीचर को छात्र को डांटना महंगा पड़ गया
 

Haryana News : हरियाणा के हिसार जिले में एक टीचर को छात्र को डांटना महंगा पड़ गया. डांटने पर छात्र इस कदर नाराज हो गया कि उसने अपने दोस्तों को बुलाकर बीच सड़क अंग्रेजी टीचर की डंडों से पिटाई करवा दी. इतना ही नहीं, टीचर को जलील करने के लिए मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपियों को पकड़ लिया.

घर जाते समय बीच रास्ते में घेरा

हिसार के आरोही मॉडल स्कूल के टीचर संजय शर्मा ने बताया कि सोमवार को स्कूल से वह बाइक पर घर जा रहा था. उसके पीछे एक छात्र भी बैठा हुआ था. जब वह घिराय गांव के पास पहुंचा तो तीन युवकों ने उसकी मोटरसाइकिल रोक ली. इन युवकों ने कहा कि तूने बधावड़ के एक युवक जो कि राजली में रहता है, उसे क्लास में पीटा है. इस पर टीचर ने कहा कि अगर मैंने कुछ गलत किया है तो मैं माफ़ी मांग लूंगा. लेकिन युवक नहीं मानें और डंडों से मुझ पर हमला कर दिया. साथ ही उन्होंने मोटरसाइकिल को भी तोड़ दिया.

पहले शिकायत पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

टीचर ने बताया कि उसने उसी दिन पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके बाद मारपीट और बेइज्जती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई. तब उन्होंने भाटला गांव के सरकारी स्कूल से आरोपी छात्र को पकड़ा. पुलिस पूछताछ में आरोपी छात्र ने मारपीट की बात कबूली है और बताया कि उसके साथ 3 और छात्र टीचर से मारपीट करने में शामिल थे. पकड़ा गया छात्र पहले इसी स्कूल में पढ़ता था लेकिन अब भाटला स्कूल में जा चुका है. 

42 सेकंड का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुएं 42 सैकंड के इस वीडियो में टीचर माफी मांगने की बात को दोहरा रहा है लेकिन आरोपी युवक पहले से ही टीचर को पीटने का मन बनाकर आए थे. वे टीचर पर डंडे से वार कर रहे हैं और मोटरसाइकिल को भी डंडे से तोड़ रहे हैं.