Haryana News: हरियाणा में बिजली निगम का कारनामा, किसान को थमाया 77 लाख का बिल,  देखकर उड़े होश

हरियाणा में बिजली निगम का एक नया कारनामा सामने आया हैं। यहां गांव मांडोला में बिजली निगम ने गरीब किसान को लाखों का बिल थमा दिया। बिजली का ये बिल देख किसान परेशान है। ऐसे में अब पीड़ित किसान ने समाजसेवी बलवान फौजी से मदद की गुहार लगाई। 
 

Haryana News: हरियाणा में बिजली निगम का एक नया कारनामा सामने आया हैं। यहां गांव मांडोला में बिजली निगम ने गरीब किसान को लाखों का बिल थमा दिया। बिजली का ये बिल देख किसान परेशान है। ऐसे में अब पीड़ित किसान ने समाजसेवी बलवान फौजी से मदद की गुहार लगाई। वहीं किसानो की समस्या को देखते हुए बलवान फौजी ने बिजली निगम कार्यालय में जाकर अधिकारियों से मुलाकात कर बिल को ठीक करने की मांग की हैं।

जानकारी के मुताबिक गांव मांडोला निवासी किसान बाबूलाल के मकान में दो कमरे हैं। मकान में एक फ्रिज, कूलर व चार बल्ब जलते हैं।  लेकिन बिजली निगम की ओर से किसान को 77 लाख 90 हजार 887 रुपए का बिल भेजा गया है। इसके अलावा बलाना निवासी फौजी पुष्पेंद्र को छह हजार रुपए बिल भेजा गया हैं। उन्होनें निगम कार्यालय के कई बार चक्कर काटे गए, लेकिन कोई हल नहीं निकला। 


ऐसे में उन्होनें बलवान फौजी को अपनी समस्या के बारें में बताया। जिसके बाद बलवान फौजी ने अधिकारियों को चेतावनी दी कि अगर पीड़ित किसान का बिल ठीक नहीं किया तो निगम कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। वहीं इस मामले में एसडीओ सुनील कुमार ने बताया कि किसान बाबुलाल की शिकायत आई हैं। निगम की ओर से गलती से बिल भेजा गया है। कर्मचारियों से तुरंत प्रभाव से कहकर किसान का बिजली बिल ठीक करवाया जाएगा।