Haryana News: हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां की मौत, घर पर निगला जहर, जांच में जुटी पुलिस 

हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां की मौत, घर पर निगला जहर, जांच में जुटी पुलिस 
 
Haryana News: हरियाणा के सोनीपत में गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, मगर यहां निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गयी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गांव जठेड़ी की रहने वाली गैंगस्टर काला जठेडी की मां कमलेश ने बुधवार को अपने घर पर ही जहरीला पदार्थ निगलकर अपनी जान दे दी। उसका बेटा अभी तिहाड़ जेल में बंद है। गैंगस्टर पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान में 30 से ज्यादा मामले दर्ज है। इनमें हत्या, फिरौती, रंगदारी, हत्या का प्रयास जैसे मामले शामिल है। 

उसे 2021 को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था। उस पर दिल्ली पुलिस ने महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट (मकोका) लगाया हुआ है। काला जठेडी की हाल ही में लेडी डॉन अनुराधा से शादी हुई थी। फिलहाल वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। वहीं घर पर गैंगस्टर की मां ने आत्महत्या कर ली। इसके पीछे क्या वजह रही इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।