Haryana News: हरियाणा में पति ही निकला पत्नी का कातिल, क्राइम पेट्रोल देख रची हत्या की खौफनाक साजिश 

हरियाणा के पलवल में बीवी की हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
 

Haryana News: हरियाणा के पलवल में बीवी की हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने जब आरोपी से पुछताछ की तो इस हत्याकांड में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ। 


दरअसल बीते 24 जून की सुबह मंढनाका गांव के पास एक महिला की लाश मिली थी। जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद डीएसपी अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। 

इस दौरान पुलिस को मृतक महिला के पास से उसका आधार कार्ड बरामद हुआ, जिसमें उसकी पहचान कैलाश कॉलोनी निवासी शिवांगी के तौर पर हुई। पोस्मार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। 

इस मामले में शिवांगी के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की। गहनता से जांच पड़ताल के बाद पुलिस को शिवांगी के पति राजेश पर शक हुआ। जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी पति को सुभाष चन्द्र बोस स्टेडियम पलवल से काबू कर लिया। 

आरोपी राजेश से गहनता से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। जानकारी के अनुसार मृतका शिवांगी का पति राजेश अपनी बीवी को पसंद नहीं करता था। जिसके बाद उसने टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल देखकर उसने पत्नी की हत्या करने के लिए साजिश रची। साजिश के तहत उसने अपनी पत्नी को 15-16 दिन पहले उसके मायका भेज दिया। इसके बाद 23 जून को वह अपनी पत्नी को वृंदावन घुमाने के बहाने गाड़ी में बिठाकर अपने साथ ले गया। 

उत्तर प्रदेश में कोसी के पास उसने कोल्ड ड्रिंक ली और अपनी पत्नी को पिलाया। कोल्ड ड्रिंक पीने के थोड़ी देर बाद शिवांगी को गाड़ी को नींद आ गई। उसके बाद आरोपी ने रास्ते में चुन्नी से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पत्नी की लाश को मंढनाका गांव के जंगल में फेंक दिया और उसके शव के उपर पत्थर से भी कई वार किए। फिलहाल अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।